वेटनरी कॉलेज के तीन विद्यार्थियों का जोनल प्रतियोगिता के लिए चयन

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । वीरबैक संतमल हेल्थ संस्था प्रत्येक वर्ष देश के पशुचिकित्सा महाविद्यालयों के चतुर्थ वर्ष के छात्रों को पशुचिकित्सा क्षेत्र में जागरूक और प्रोत्साहित करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर टेक्निकल सेशन का आयोजन करता है। इसमें पशुचिकित्सा क्षेत्र पर आधारित क्विज के माध्यम से विजेता घोषित किये जाते है।

पूजा मुखर्जी

इस वर्ष 11 जुलाई को वेबिनार के माध्यम से क्विज प्रतियोगिता हुई। इसमें बीएयू के रांची वेटनरी कॉलेज के तीन विद्यार्थियों को विजेता घोषित किया गया। ये तीनों विजेता अगले चरण में जोनल प्रतियोगिता में भाग लेकर राष्ट्रीय टेक्निकल सेशन में भाग लेंगे।

एहतेशामुल हक

स्थानीय स्तर पर इस प्रतियोगिता का आयोजन और निरीक्षण वीरबैक से जुड़े डॉ सुजीत कुमार ने किया। डॉ सुजीत ने इसी कॉलेज से बीवीएससी एवं एमवीएससी की डिग्री ली है। उन्होंने क्विज प्रतियोगिता में कॉलेज के तीन विजेता छात्रों एहतेशामुल हक, स्वाति बारा और पूजा मुखर्जी को प्रशस्ति पत्र और पुरस्कार प्रदान किया गया।

स्वाति बारा

डीन वेटनरी डॉ सुशील प्रसाद ने विजेता छात्रों को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि सितंबर में आयोजित पूर्वी क्षेत्र जोनल प्रतियोगिता में तीनों विजेता छात्र कॉलेज का प्रतिनिधित्व करेंगे। कॉलेज के शिक्षकों एवं पीजी विद्यार्थियों ने भी छात्रों को शुभकामना संदेश भेजा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.