रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम जुटी हजारों की भीड़

0
  • उपायुक्त ने किया टेस्टिंग सेंटर का निरीक्षण
  • 20 सेंटरों पर हो रहा है सैंपल का कलेक्शन
  • 30 टीमें कर रही सैंपल कलेक्शन का कार्य

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । झारखंड की राजधानी रांची में रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम 18 अगस्‍त को चलाया जा रहा है। जिले के 20 स्थानों में 30 टीमें सैंपल कलेक्शन का कार्य कर रही है। शाम 5 बजे तक विभिन्न सेंटरों में सैंपल कलेक्शन का कार्य किया जाएगा।

उपायुक्त ने सेंटर का किया दौरा

रांची उपायुक्त छवि रंजन ने रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम का जायजा लिया। इस क्रम में वे सैनिक मार्केट, मारवाड़ी भवन और हाईकोर्ट स्थित टेस्टिंग सेंटर गये। इस दौरान उन्होंने सेंटर में सैंपल कलेक्शन की जानकारी ली। कार्य में लगे पदाधिकारी और कर्मियों का हौसला बढ़ाया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने टेस्टिंग सेंटर में प्रतिनियुक्त सभी कोऑर्डिनेटिंग ऑफिसर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निर्देश का पालन करने करें

उपायुक्त ने कहा कि सैंपल देने टेस्टिंग सेंटर में आने वाले लोग संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें। लोग सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ मास्क पहनकर सैंपल कलेक्शन सेंटर पहुंचे। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में लगकर अपना सैंपल दें।

जांच कराने की अपील की

उपायुक्त ने एक बार फिर से रांचवासियों से अपील की है कि वे अपनी कोरोना जांच कराएं। उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरों लोगों के संपर्क में ज्यादा आते हैं, वह अपना टेस्ट अवश्य कराएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.