केंद्रीय नेतृत्व का आभारी हूं, सदन में प्रदेश की आवाज बनूंगा : दीपक प्रकाश

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने 22 जुलाई को देश के उच्च सदन राज्यसभा में सदन के सभापति वेंकैया नायडू की उपस्थिति में नव निर्वाचित सांसद के रूप में शपथ ग्रहण किया। श्री प्रकाश ने राष्ट्रभाषा हिंदी में शपथ ली।

इस अवसर पर श्री प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी केंद्रीय नेतृत्व का हृदय से आभार प्रकट किया। उन्‍होंने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को बड़ा सम्मान दिया है। मैं राष्ट्रीय और प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन और लाखों कार्यकर्ताओं के स्नेह, प्यार और शुभकामनाओं से पार्टी की दोहरी जिम्मेवारी को निभाने की हरसंभव कोशिश करूंगा।

श्री प्रकाश ने कहा कि विचारों के प्रति समर्पित ध्येयनिष्ठ लाखों कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं,पूंजी है। एक प्रदेश अध्यक्ष के नाते सर्व स्पर्शी, सर्वव्यापी भाजपा, प्रदेश की 3.25 करोड़ जनता का नेतृत्व करनेवाली भाजपा बनाना साथ ही सदन में झारखंड की मजबूत और प्रभावी आवाज बनना ही मेरा संकल्प है।

श्री प्रकाश ने विद्यार्थी परिषद के एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में अपनी सामाजिक और राजनीतिक यात्रा प्रारंभ की थी। भाजपा में उन्होंने युवा मोर्चा के साथ प्रदेश साथ प्रदेश के उपाध्यक्ष, महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी के दायित्वों का भी सफलता पूर्वक निर्वहन किया। आज प्रदेश अध्यक्ष हैं।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन ने राज्‍यसभा के सांसद के रूप में आज शपथ नहीं ली। वे बाद में शपथ लेंगे। यह जानकारी पार्टी की ओर से दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.