तनिष्‍क का द ग्रेट डायमंड सेल कल से होगा शुरू

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । तनिष्क का द ग्रेट डायमंड सेल 25 जुलाई से शुरू हो रहा है। यह 28 जुलाई तक रांची सहित देश भर के शोरूम में चलेगा। इसमें ग्राहकों को हीरे के आभूषणों की खरीद पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अलावा मेंबर्स को 1 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। सेल में सभी आउटलेट्स में हीरों के आभूषणों की उनकी आज तक की सबसे विशाल श्रेणी को शामिल किया गया है। सीमित समय के लिए तनिष्‍क ने कुंदन पोल्की और ओपन पोल की जेवरातों के मेकिंग चार्ज पर भी 25 प्रतिशत तक छूट देने की घोषणा की है। यह जानकारी बुधवार को प्रेस को दी गई।

राजधानी रांची के सर्कुलर रोड और जीएलई चर्च कंपलेक्स स्थित शोरूम में डायमंड सेल चलेगा। सेल में खास कलेक्‍शन अहल्‍या भी पहली बार शामिल हो रहा है। यहां ग्राहकों को इयररिंग्‍स, स्‍वयम कलेक्‍शन के जेवरात, दुल्‍हन के लिए सबसे बढि़या आभूषणों का रिवाह डायमंड ब्राइड्स कलेक्‍शन आदि को शामिल किया गया है।

टाइटन कंपनी की ज्वेलरी डिजाइन की मार्केटिंग एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट दीपिका सभरवाल तिवारी ने बताया कि तनिष्क के हीरो के आभूषण दूसरों से अलग और अनूठे होते हैं। आज के दौर में हीरो के आभूषण की खरीदारी के साथ-साथ उन्हें पहनाने का लुफ्त उठाने वाली स्त्रियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसलिए फिर एक बार इस वर्ष द ग्रेट डायमंड सेल से शुरू किया गया है। इस सेल में हर किसी की जरूरत के आभूषण उपलब्ध होंगे।

सुश्री तिवारी ने बताया तनिष्‍क में सोने के आभूषणों की खरीद बिक्री में पूरी पारदर्शिता बढ़ती जाती है। यहां 5,000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेमसेट के आभूषण 22 और 18 कैरेट में उपलब्ध कराए गए हैं। इस अवसर पर कृष्‍णानंद पटवारी, स्‍वरूप कुंडू सहित अन्‍य मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.