कल से झारखंड में स्मार्ट लॉकडाउन, तीन दिन बंद रहेंगे सभी व्यापार

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । झारखंड में कल से तीन दिन सभी व्‍यापार स्‍मार्ट लॉकडाउन के दायरे में होंगे। राज्‍य में शुक्रवार से रविवार तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर शेष सभी दुकान, प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। झारखंड चैंबर की अपील पर प्रदेश के प्रायः सभी जिलों के व्यापारिक संगठन, सम्बद्ध संस्थाओं और जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने अपने-अपने जिलों में इस लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए संगठन से जुडे सदस्यों से आग्रह किया है।

जानकारी हो कि स्मार्ट लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए 23 जुलाई को झारखंड चैंबर द्वारा राजधानी रांची सहित प्रदेश के सभी जिलों में स्थित जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स व संबद्ध संस्थाओं के पदाधिकारियों से संपर्क भी किया गया। चैंबर महासचिव धीरज तनेजा ने कहा कि हमें प्रसन्नता है कि चैंबर की अपील पर राज्य के व्यापारियों व उनके परिवारजनों का अपेक्षित सहयोग मिल रहा है।

चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि प्रदेश में सामुदायिक संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए चैंबर द्वारा प्रयोग के तौर पर राज्य में स्मार्ट लॉकडाउन की पहल की गई है। हम जनहित में झारखंड के सभी व्यापारी समुदाय से सभी से कल से रविवार तक अपना व्यापार स्थगित रखने की अपील करते हैं। व्यापारी समुदाय के इस छोटे से प्रयास से संक्रमण के प्रभाव को कुछ हद तक नियंत्रित किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.