NSS ने रैली निकालकर लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । रांची विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने 27 जुलाई को कोविड-19 को लेकर जागरुकता रैली निकाली। सार्वजनिक स्थानों पर कोरोना वायरस के बचाव के लिए महत्वपूर्ण सुझाव कार्यक्रम आयोजित की।

राष्ट्रीय सेवा योजना के रांची विश्वविद्यालय के कार्यक्रम समन्वयक डॉ ब्रजेश कुमार ने बताया कि जागरुकता रैली डोरंडा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा से प्रारंभ होकर देवेंद्र मांझी चौक, मेकॉन चौक, डोरंडा बाजार, एजी मोड़, उच्च न्यायालय, राजेंद्र चौक आदि तक गयी।

इस क्रम में नागरिकों को शारीरिक दूरी का पालन करने, मास्क को मुंह एवं नाक पर अच्छी तरह से लगाने, भीड़ से बचने, बिना आवश्यक कार्य के घर से बाहर नहीं निकलने, साबुन से कम से कम 20 सेकंड तक नियमित हाथ धोने आदि की जानकारी दी गई। जान है तो जहान है के स्‍लोगन के साथ लोगों को जागरूक किया गया।

रैली का नेतृत्व एनएसएस के टीम लीडर्स शुभम चौधरी और अनु कुमारी ने किया। कार्यक्रम में मारवाड़ी महाविद्यालय के कार्यक्रम पदाधिकारी अनुभव चक्रवर्ती, सुमित तिवारी, अवधेश ठाकुर, अंजलि कुजूर, सूरज उपाध्याय, रूपा कुमारी, रागिनी पाण्डेय, दीपा कुमारी, सुरेश भगत, दिवाकर आनंद आदि का योगदान रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.