पड़ोसी राज्‍यों की तरह झारखंड में भी होटल और रेस्टोरेंट इंडस्ट्री को मिले छूट

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । होटल एवं रेस्टोरेंट व्यवसायियों के साथ चैंबर भवन में बैठक 29 जून को हुई। इमें लॉकडाउन के दौरान होटल व्यवसायी और कर्मचरियों के सामने आ रही जीवनयापन की कठिनाइयों पर चर्चा की गई।

झारखंड चैंबर द्वारा होटल और रेस्टोरेंट कर्मचारियों को भोजन की समस्या ना हो, इस उद्देश्य से सूखे राशन पैकेट का वितरण भी किया गया। होटल व्यवसायियों ने कहा कि जल्द ही अगर राज्य सरकार होटलों एवं रेस्टोरेंट को खोलने की अनुमति नहीं देती है तो होटल एवं रेस्टोरेंट व्यवसायियों की स्थिति और दयनीय हो जाएगी। उनके कर्मचारियों के सामने जीवयापन कि समस्या विकराल रूप ले चुकी है।

चैम्बर महासचिव धीरज तनेजा ने कहा कि झारखंड के सभी पड़ोसी राज्यों में सभी जगह होटल एवं रेस्टोरेंट इंडस्ट्री को छूट दे दी हैं। इसलिए राज्य सरकार से आग्रह हैं की इसपर अपना संज्ञान ले। होटल व्यवसायियों ने कहा कि वो सरकार को आश्वत करते हैं कि होटल एवं रेस्टोरेंट संचालन मे सरकार द्वारा दी गयी हर दिशा निर्देश का पूर्ण रूप से पालन करते हुए व्यवसाय किया जाएगा।

बैठक में उपाध्यक्ष प्रवीण छाबरा, महासचिव धीरज तनेजा, सह सचिव मुकेश अग्रवाल,  कार्यकारणी सदस्य रोहित अग्रवाल, अनुराधा चौधरी, होटल संघ से चिरंजीव कुमार रॉय, संतोष सिंह, वाल्मीकि सिंह, अमरेंदर बॉबी, मोजिद अली आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.