हेमंत सरकार झारखंड को जंगल राज की ओर ढकेल रही : भाजपा

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची । भाजपा ने कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। संगठित गिरोह फिर से पनपने लगा है। सरेआम दुष्कर्म की घटनाएं भी होने लगी है। फिरौती नहीं मिलने पर साहेबगंज के अपहृत व्यवसायी अरुण कुमार शाह की बेदर्दी से अपराधियों ने हत्या कर दी।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि राज्य में अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि साहिबगंज में अपहृत व्यवसायी की खोज में गए पुलिस पार्टी पर उन्होंने गोली चलाई। एक पुलिस अधिकारी को घायल भी कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बात की गहन जांच होनी चाहिए कि पिछले 6 महीने में ऐसे संगठित गिरोहों के पनपने के पीछे किसका हाथ है?

श्री शाहदेव ने कहा कि ने राजमहल में एक बच्ची के साथ बलात्कार होता है। बाद में पीड़िता के घर पर मुकदमा वापसी के लिए गोलियां भी चलाई जाती है। कोयले के कारोबार को लेकर भी अपराधियों द्वारा चंदवा थाने के निकट साइडिंग पर सार्वजनिक रूप से गोलियां चलाई जाती हैं। गैंगस्टर फेसबुक पर हथियार लहराते अपनी तस्वीर डाल रहे हैं और उनको पुलिस पकड़ नहीं पा रही।यह सब दिखा रहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट होती जा रही है। हेमंत सरकार प्रदेश को जंगलराज की ओर ढकेल रही है।

प्रदेश प्रवक्ता ने राज्य सरकार से विधि व्यवस्था की स्थिति में तुरंत सुधार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होनेे पर भाजपा लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.