सीसीएल अंतर ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता का फाईनल मैच 27 जुलाई को

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । सीसीएल के अरगड्डा क्षेत्र स्थित सिरका श्रमिक स्‍टेडियम में अंतर ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता 2019 का आयोजन 22 जुलाई को किया गया। मैच के दौरान कंपनी के सीएमडी गोपाल सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। एक-एक खिलाडियों से उनके लक्ष्‍य के बारे में जानने का प्रयास किया।

अरगड्डा बी टीम और चाणक्‍य टीम के बीच मैच खेला गया। अरगड्डा टीम के सूरज कुमार ने मैच के 13वें मिनट में प्रथम गोल कर प्रारंभ से ही बढ़त बना ली। मैच के दौरान चाण्‍क्‍य टीम को कई बार मौका मिला, लेकिन उसे गोल में बदल नहीं सकी। इस तरह अरगड्डा की टीम 1-0 से विजयी रही। टूर्नामेंट में 26 टीमें भाग ले रही है, जिसमें अरगड्डा कमांड क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्‍न गांवों की टीम है। फाईनल मैच 27 जुलाई को सिरका श्रमिक स्‍टेडियम में ही खेला जायेगा।

सीसीएल सीएमडी और झारखंड फुटबॉल एसोसिशन के सचिव गुलाम मोहम्‍द रबानी ने विजेता टीम को संयुक्‍त रूप से पुरस्‍कार दिया। इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि यहां के बच्‍चों में असीम प्रतिभा है। अगर उन्‍हें समुचित अवसर दिया जाये तो प्रत्‍येक खिलाडी में धौनी जैसे खिलाड़ी बनने की क्षमता है। श्री सिंह ने कहा कि अंतर ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता 2019 की विजेता टीम को प्रबंधन उनकी क्षमता के अनुसार कैरियर प्‍लानिंग करेगा। खिलाड़ी को जिस क्षेत्र में कैरियर बनाने की रूची है, उसे उस क्षेत्र में प्रोत्‍साहित किया जायेगा। इसी तरह उप विजेता टीम के खिलाडियों को भी अवसर दिया जायेगा।

ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभावान खिलाडि़यों को खोजने और उन्‍हें तराशने के लिए सीसीएल के सभी क्षेत्रों में ग्रामीण फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट में मुख्‍यालय से महाप्रबंधक (कल्‍याण) विमलेन्‍दु कुमार, महाप्रबंधक (बरका-सयाल/अरगडा) अजय कुमार सिंह सहित अन्‍य मौजूद थे। स्‍वागत महाप्रबंधक अजय कुमार सिंह ने किया। टूर्नामेंट को सफल बनाने में प्रबंधक (खेल) आदिल हुसैन और स्‍थानीय प्रबंधन सहित ग्रामीणों का योगदान रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.