श्रेष्‍ठ वाउचर चयन करने में बीएसएनएल करेगा मदद, यह कदम उठाएं

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । ग्राहक, रिटेलर और चैनल पार्टनर को श्रेष्‍ठ वाउचर चयन करने में बीएसएनएल मदद करेगा। कंपनी ने इसके लिए ‘BSNL MY OFFERS’ नामक सुविधा शुरू की है। इसका उद्देश्य मोबाइल प्रीपेड उपभोक्ता और विक्रेताओं को श्रेष्ठ वाउचर का चयन करने में मदद करना हैं।

उपभोक्ता ऐसे जानें :-

उपभोक्ता को अपने मोबाइल से रि‍चार्ज करने के पहले *121# डायल करना होगा, जिससे अपने उपयोग पैटर्न के आधार पर सबसे उपयुक्त एसटीवी प्राप्त हो जाएगा।

रिटेलर ऐसे जानें :-

खुदरा विक्रेता को किसी उपभोक्ता के लिए सबसे उपयुक्त एसटीवी जानने के लिए अपनी retail SIM से *121* उपभोक्ता का मोबाइल नंबर #” डायल करना होगा, जिससे उपभोक्ता के उपयोग के पैटर्न के आधार पर सबसे उपयुक्त एसटीवी प्राप्त हो जाएगा।

सभी एसटीवी की जानकारी :-

कोई उपभोक्ता अन्य सभी उपलब्ध एसटीवी के बारे में जानना चाहता है, तो उसे अपने मोबाइल से *121*1# डायल करने के उपरांत उस परिमंडल मे उपलब्ध सभी एसटीवी की सूची प्राप्त हो जाएगी।

बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक केके ठाकुर और महाप्रबंधक विपणन रामाश्रय प्रसाद ने कहा कि इस योजना का उद्देश्य है कि ग्राहक अपने लिए सबसे उपयुक्त रि‍चार्ज कर अपने पैसे की सही कीमत प्राप्त कर पाये। इसके अलावा खुदरा विक्रेता भी इस सुविधा के द्वारा उपभोक्ताओं को बेहतर, शीघ्र और व्यक्तिगत सेवा दे पायें। यह योजना बीएसएनएल, उसके उपभोक्ता और चैनल पार्टनर सभी के लिए फायदेमंद सिद्ध होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.