BSNL ने पेश किया धांसू प्‍लान, असीमित कॉल और डाटा की सुव‍िधा

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए चार धांसू प्‍लान पेश किया है। इसमें असीमित कॉल के साथ असीमित डाटा भी मिल रहा है। इसकी वैधता भी बढ़ा दी गई है। ये प्‍लान एफआरसी 108, वर्क फ्रॉम होम एसटीवी-151, एसटीवी-251 एवं फूल टाक टाइम टॉप उप-60 हैं।

एफआरसी 108 रुपये के इस प्‍लान में दिल्ली और मुंबई सहित किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग के साथ-साथ असीमित डाटा (स्पीड 80 केबीपीएस 1 जीबी प्रतिदिन के बाद) की सुविधा प्रदान करता है। इसमें 500 एसएमएस की सुविधा भी मुफ्त मे मिलेगी। इसके साथ-साथ इसकी वैधता 28 दिनों से बढ़ाकर 60 दिन की कर दी गयी है। यह ऑफर 23 जुलाई, 2020 से 90 दिनों तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

फूल टाक टाइम पर 60 रुपये के टॉप उप पर ग्राहकों को टाक टाइम मिलेगा है। यह ऑफर जुलाई से 15 दिनों के लिए उपलब्ध हैं।

वर्क फ्रौम होम एसटीवी के तहत ग्राहकों को एसटीवी-151 पर 40 जीबी असीमित डाटा 30 दिनों की वैधता के साथ मिलेगी। एसटीवी-251 लेने पर 70 जीबी असीमित डाटा 30 दिनों की वैधता के साथ मिलेगी।

ग्राहक बीएसएनएल के MyBSNL मोबाइल एप में रिचार्ज के लिए उपलब्ध कई विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं। वे बीएसएनएल की वेबसाइट और अन्य लोकप्रिय वॉलेट सेवाएं का उपयोग कर भी सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावे सीएससी एवं फ्रैंचाइजी आउटलेट पर जा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.