भगत सिंह चैरिटेबल सोसाइटी और हिन्दू जागरण मंच ने अंतिम यात्रा वाहन की शुरुआत की

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । भगत सिंह चैरिटेबल सोसाइटी और हिन्दू जागरण मंच ने समाज के हित में अंतिम यात्रा वाहन की शुरुआत 3 नवंबर को की। उक्‍त संस्‍था के सदस्‍यों ने आये दिन देखा है कि अक्सर अस्पतालों से मृत शरीर को उचित सम्मान नहीं मिल पाता है। परिजनों को मृत शरीर को अस्पताल से ले जाने में काफी जद्दोजहद करना पड़ता है। इस प्रकार की घटनाएं कोरोना काल में और अधिक देखने को मिली। इसे देखते हुए अंतिम यात्रा वाहन और एम्बुलेंस की शुरुआत करने की ठानी। अंतिम यात्रा वाहन की शुरुआत हो गई है। कुछ ही दिनों में एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की जाएगी।

मंच के प्रदेश अध्यक्ष ऋषिनाथ शाहदेव और महानगर अध्यक्ष सुजीत सिंह ने कहा कि हिंदू जागरण मंच और भगत सिंह चैरिटेबल सोसाइटी हमेशा समाजसेवा में अग्रणी रही है। आगे भी मंच का कार्य समाज हित में इसी तरह से जारी रहेगा। वाहन का शुभारंभ मुख्य अतिथि सुखदेवनगर थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने किया। वाहन उपलब्ध कराने वाले वीरेंद्र त्रिपाठी और दयाशंकर शर्मा भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में हिन्दू जागरण मंच के महानगर महामंत्री और भगत सिंह चैरिटेबल सोसाइटी के संस्थापक निशांत यादव, ब्रजेश कुमार, सुनील साहु, संतोष ठाकुर, शशिकांत तिवारी, अनिल सर्राफ, अशोक पांडेय, अतुल पाण्डेय, अमित कुमार, अमरजीत कुमार, प्रियांशु सोनी आदि भी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.