BAU : नाहेप-कास्ट प्रोजेक्ट में हो रही है नियुक्ति, ऑनलाइन होगा इंटरव्यू

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । बिरसा कृषि विश्वविद्यालय में विश्व बैंक संपोषित आईसीएआर की राष्ट्रीय कृषि उच्चतर परियोजना (नाहेप-कास्ट) का संचालन किया जा रहा है। इसके स्टेंडराइजेशन ऑफ इंटीग्रेटेड फार्मिंग सिस्टम मॉडल्स फॉर द स्टेट झारखंड नामक परियोजना में अनुबंध पर नियुक्ति के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू होने जा रही है।

परियोजना में अनुबंध के आधार पर रिसर्च एसोसिएट के तीन, सीनियर रिसर्च फेलो के तीन, यंग प्रोफेशनल के चार, स्किल्ड पर्सन के पांच, कंसलटेंट (एग्रीकल्चर, वेटनरी व सोशल साइंस) पदों पर नियुक्ति होगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 4 नवंबर हैं। विभिन्न पदों से सबंधित अधिसूचना की विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय के वेबसाईट www.bauranchi.org पर देखा जा सकता है। सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन इमेल के माध्यम से मेल आईडी mohdshujamalik@gmail.com पर भेजा जा सकता है।

कंसलटेंट (एग्रीकल्चर, वेटनरी व सोशल साइंस) पद के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू 7 नवंबर को होगी। रिसर्च एसोसिएट, सीनियर रिसर्च फेलो,यंग प्रोफेशनल एवं स्किल्ड पर्सन पदों का ऑनलाइन इंटरव्यू 9 नवंबर को होगी। स्‍कील्‍ड पर्सन के लिए इंटरव्‍यू 11 नवंबर को होगी। यह जानकारी नाहेप-कास्ट प्रोजेक्ट के परियोजना अन्वेंषक ने दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.