आम आदमी पार्टी ने शुरू कि‍या झारखंड निर्माण अभियान, मिस्ड कॉल नंबर जारी

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । आम आदमी पार्टी ने झारखंड निर्माण अभियान की शुरुआत 4 अगस्‍त की। इससे जुड़ने के लिए मिस कॉल नंबर 7070237070 जारी किया गया। मौके पर रांची स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रेस से संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा कि पार्टी द्वारा राष्ट्र निर्माण कैंपेन चलाया गया था। इसके तर्ज पर ही झारखंड में भी झारखंड निर्माण अभियान शुरू किया गया है। अभियान का लक्ष्य झारखंड में पार्टी के मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान चलाना है। इसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से कार्यकर्ता जोड़े जायेंगे।

श्री चौधरी ने कहा कि इस मिस्ड कॉल कैंपेन के जरिये लगभग एक लाख लोगों को जोड़ने की योजना है। यह कैंपेन तीन महीने तक चलेगा। इसके बाद नवंबर में पूरे राज्य में पदयात्रा की जाएगी।

मौके पर उन्होंने हेमंत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना महामारी को राज्य में संभालने में पूरी तरह विफल है। सीएम को केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मॉडल से सीख लेकर झारखंड की चरमरायी स्वास्थ व्यवस्था को ठीक करना चाहिए।

श्री चौधरी ने कहा कि केजरीवाल मॉडल के तर्ज पर झारखंड की शिक्षा-स्वास्थ्य-बिजली-पानी-रोजगार और किसानी की व्यवस्था को सुधारने के लिए नई मुहिम शुरू की जा रही है। साथ जल-जंगल-जमीन-खनिज पर झारखंडियों का अधिकार दिलाने के लिए नए सिरे से लोगों को गोलबंद किया जाएगा।

मौके पर प्रदेश महिला प्रभारी यास्मिन लाल,  प्रदेश कार्यकारी सचिव राजन सिंह,  कोषाध्यक्ष आलोक शरण, छोटानागर प्रभारी मीनाक्षी मुंडा, रांची जिला संयोजक अजय मेहता, महानगर संयोजक संदीप भगत, डॉ अविनाश तथा के विश्वा मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.