प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना की 5वीं वर्षगांठ मनायी गयी

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रांची । प्रधानमंत्री आवास योजना को 5 वर्ष पूर्ण हो गए। 25 जून 2015 को योजना आरंभ हुई थी। पांचवी वर्षगांठ पर नगरीय प्रशासन निदेशालय के अंतर्गत कार्यरत प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) की तकनीकी कोषांग के अधिकारी, विशेषज्ञ और कर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सरल और छोटे स्वरूप में वर्षगांठ मनाई।

निदेशक राजीव रंजन ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत कार्यरत सभी राज्य स्तरीय विशेषज्ञों को योजना के 5 वर्ष पूरे होने पर बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि केंद्र और राज्य के संयुक्त प्रयासों से चल रही उक्त कल्याणकारी आवासीय योजना को धरातल पर और भी प्रभावी तरीके से पहुंचाने के लिए सभी को नियोजित तरीके से सतत मेहनत करने की आवश्यकता है।

निदेशालय परिसर को रंगोली आदि से सजाते हुए छोटे स्वरूप में वर्षगांठ मनाई गई। इससे पूर्व कल शाम यानी वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर पीएम आवास के लाभुकों के घर जाकर उन्हें वृक्षारोपण के प्रति प्रेरित करते हुए फलदार पौधे प्रदान किए गए थे। मौके पर सहायक निदेशक संजय कुमार, तकनीकी कोषांग के राजन कुमार, फिरोज आलम, मीतू भारती, मुकेश झा, दिनेश द्विवेदी, उषा जरीका, सृष्टि, रंजीत, राकेश कुमार, आनंद कुमार, अनिल कुमार, दीपक कुमार, प्रवीण कुमार आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.