फुटबॉल प्रतियोगिता के माध्‍यम से प्रतिभावान खिलाड़ि‍यों को तलाश रहा सीसीएल

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

रामगढ़ । सीसीएल फुटबॉल प्रतियोगिता के माध्‍यम से प्रतिभावान खिलाड़ि‍यों को खोजेगा। इसके मद्देनजर 24 जुलाई को कंपनी के कुजू क्षेत्र की आरा कोलियरी स्थित ‘जुबली ग्राउंड’ में ‘सीसीएल अंडर 16 ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया। मैच का शुभारंभ मुख्‍य अतिथि सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्र ने किया।

मुख्‍यालय के कल्‍याण विभाग और स्‍थानीय प्रबंधन के सहयोग से सीसीएल के कमांड क्षेत्रों में ग्रामीण फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित की जा रही है। इसके माध्‍यम से ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभावान खिलाडि़यों को खोजने और उन्‍हें तराशने का काम होगा। इसी कडी में बीएंडके और एवं अरगड्डा में ग्रामीण फुटबॉल मैच का आयोजन किया जा रहा है।

बुधवार को तीन मैच खेले गये। प्रथम मैच आरा दक्षिणी बनाम मांडूडीह टीम के बीच खेला गया। इस मैच में पेनाल्‍टी शूट के माध्‍यम मांडूडीह ने 5-4 से जीत दर्ज किया। दूसरा मैच कुजू दक्षिण और माण्‍डू चटी के बीच खेला गया। इसमें भी पेनाल्‍टी शूट के माध्‍यम से कुजू दक्षिण ने 4-2 से जीत दर्ज की। तीसरा मैच सोनवा डीह बनाम कर्मा नोर्थ के बीच खेला गया। सोनवाडीह ने 2-0 से जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में 14 टीमें भाग ले रही हैं। इसमें अरगड्डा कमांड क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्‍न गांवों की टीम है। फाईनल मैच 27 जुलाई को जुबली ग्राउंड में खेला जायेगा।

स्‍वागत भाषण महाप्रबंधक संजीव कुमार सिंह और मंच संचालन कुजू क्षेत्र स्‍टॉफ अधिकारी (कार्मिक) केके सिंह ने किया। सीसीएल मुख्‍यालय से वेलफेयर बोर्ड के सदस्‍य राजीव रंजन सिंह भी उपस्थित थे। टूर्नामेंट को सफल बनाने में प्रबंधक (खेल) आदिल हुसैन, स्‍थानीय प्रबंधन सहित ग्रामीण भाईयों का भी महत्‍वपूर्ण योगदान रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.