मकान मालिक पर जूता दुकानदार ने शटर तोड़ कर सामान चुराने का मामला कराया दर्ज

0

अरविंद अग्रवाल

पलामू । मकान मालिक पर दुकान कब्जा करने सामान चोरी करने का आरोप दुकानदार ने लगाया है। इस मामले में उसने जिले के छतरपुर थाना में दर्ज कराया है। मामले की जांच पीएसआई प्रकाश कुमार कर रहे हैं।

भीम ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि है कि वर्ष 2008 में उसे दुकान किराए पर ली थी। मकान मालिक ने वर्ष 2015 में एक और दुकान देने के एवज में 5.70 लाख रुपये और दूसरी किस्त 3.70 लाख रुपये लिया। मूल एग्रीमेंट की प्रति उसके पास है। जूता दुकान पर एसबीआई बैंक शाखा कउवल छतरपुर से लोन लिया है। मकान मालिक को लगातार किराया भी दे रहे थे।

लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद कर रांची पढ़ने चला गया था। वह 9 अगस्त 2020 को सुबह छतरपुर आया। दुकान खोलने के लिए गया, तो देखा कि दुकान के शटर का ताला तोड़ा हुआ है। शटर को उठाने के बाद दुकान के अंदर का पिछला दरवाजा भी तोड़ा गया है। दुकान के पीछे मकान मालिक रहते हैं। उनसे पूछने पर बताने से इनकार करने लगे। भुक्तभोगी भीम का आरोप है कि पीछे के दरवाजे को तोड़कर सारा सामान मकान मालिक ले गये।

निर्मल प्रसाद पिता स्वर्गीय दुखन साव, गौतम कुमार पिता निर्मल प्रसाद, छत्तरपुर, आशीष कुमार पिता विश्वनाथ साहू गोलक्ष्मी छतरपुर और 4 अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध छतरपुर थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। थाना प्रभारी उपेंद्र नरायण सिंह ने बताया कि अभी जांच पड़ताल की जा रही है। बहुत जल्द दोषी पाए गए लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। इस बाबत मकान मालिक निर्मल प्रसाद से मामले की जानकारी के लिए संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.