JMM जिलाध्यक्ष ने किया जोरी गांव का दौरा, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

0

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा । झामुमो जिलाध्यक्ष मोजम्मिल अहमद ने सदर प्रखंड के जोरी गांव का दौरा 26 अगस्‍त को किया। उन्होंने ग्रामीणों से उनकी बुनियादी समस्याओं को जाना। शीघ्र समाधान कराने का भरोसा भी दिलाया। बारिश की वजह से तामील अंसारी का घर टूटकर गिर जाने की सूचना पाकर वे घर देखने भी गए।

मौके पर से ही उन्होंने डीसी दिलीप कुमार टोप्पो से दूरभाष पर बात कर पीड़ित को मुआवजा दिलाने की बात कहीं। उन्‍होंने कहा कि जिलावासी हमारे परिवार का हिस्सा हैं, उनके सुख-दुख के हम साथी हैं। झामुमो के रहते हुए किसी के अधिकारों का हनन नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए चलायी जा रही योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया।

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें। सरकार द्वारा दि‍ये जा रहे राशन का उठाव समय से किया जाए। नाप-तौल में कमी अथवा अधिक पैसा लिये जाने के मामले में झामुमो जिला समिति के किसी भी सदस्य से तुरंत संपर्क करें। प्रखंड या जिला प्रशासन से तुरंत संपर्क कर शिकायत दर्ज कराएं। दौरे में युवा जिला अध्यक्ष अजय उरांव, युवा जिला सचिव अख्तर अंसारी, कुड़ू युवा प्रखंड अध्यक्ष शंकर उरांव, संतोष उरांव, मनीर अंसारी, आरि‍फ अंसारी, लालू लोहरा, रूपेश तिर्की सहित अन्‍य मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.