पेट्रोलियम पदार्थ की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ माकपा ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

लातेहार । माकपा के सदस्‍यों ने जिले के चंदवा के कामता स्थित चौंक में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फुंका। इसमें शामिल लोग पेट्रोल-डीजल का दाम कम करो, मोदी सरकार कुछ तो शर्म करो, कोरोना संकट मे महंगाई की मार शर्म करो मोदी सरकार आदि नारे लगाये।

इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिला सचिव सह चतरा लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अयुब खान ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की दामों में लगातार बढ़ोत्‍तरी किए जाने से जनता त्रस्त है। सरकार की गलत नीतियों ने देश की जनता को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। लोगों के काम और रोजगार खत्म हो गए हैं। आमदनी नहीं है। उपर से महंगाई ने पहले ही कमर तोड़ दी है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार मे कच्चे तेल की कीमत में कमी आने के बाद भी  इसका फायदा देश की जनता को नहीं हो रहा। इस संकट में कीमत में वृद्धि कर लोगों के जले हुए जख्म पर नमक छिड़कने का काम किया जा रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्टी ने पेट्रोल-डीजल का दाम प्रति लिटर 30 रुपये से कम करने की मांग की है। प्रदर्शन में साजि‍द खान, अजीज खान, इजहार खान, इस्तेखार खान, सनीफ मियां, सजेबुल खान, नसीम खान समेत कई लोग शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.