मुस्‍ल‍िम MLA करा रहे हैं हनुमान मंदिर का निर्माण, यूपी के मुख्यमंत्री को दिया न्योता

0
  • जामताड़ा के सतसाल में मंदिर का कराया जा रहा निर्माण

दैनिक झारखंड न्‍यूज

जामताड़ा । झारखंड के मुस्लिम विधायक डॉ इरफान अंसारी भव्‍य पंचमुखी हनुमान मंदिर का निर्माण करा रहे हैं। यह एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को यहां आने का न्‍यौता दिया है।

जामताड़ा के सतसाल में पहला भव्य पंचमुखी हनुमान मंदिर का निर्माण उनके सहयोग से किया जा रहा है। विधायक डॉ अंसारी 13 अगस्‍त को निर्माण स्‍थल पर पहुंचे। उन्‍होंने बताया कि 1 साल में मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। यह जिले के लिए गर्व की बात होगी। बजरंगबली भगवान राम के परम भक्त और भगवान राम के रूद्र के अवतार थे। पंचमुखी मंदिर जिला ही नहीं, बल्कि हम सबके लिए भी ऐतिहासिक होगा।

विधायक ने कहा कि अपने कार्यकाल में मैंने जामताड़ा के सभी लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम किया है। सभी धर्म एवं जाति के लोगों को सम्मान दिया है। चुनाव के समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जामताड़ा आए थे। यहां का माहौल खराब करने के उद्देश्य से मेरे खिलाफ गलत टिप्पणियां की थी। उन्‍होंने कहा था कि अगर कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो क्या अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। मैं उन्‍हें कहना चाहता हूं कि आप जामताड़ा आए और देखें कि यहां कैसे हम सभी लोग सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। यहां कैसे मंदिर का निर्माण कराया जा रहा।

श्री अंसारी ने कहा की मंदिर के निर्माण में जो भी राशि खर्च होगी, हम सभी मिलकर करेंगे। उन्‍होंने मंदिर आने के लिए दो एक हजार फीट सड़क देने की भी घोषणा की। श्रद्धालुओं के लिए एक कम्युनिटी हॉल भी स्वीकृत किया। इस अवसर पर कार्तिक महत्व इरादा, कालीचरण महतो, जयंत महतो, भरत महत्व, अमित यादव, दिवाकर महत्व, शिबू महतो, विवेक महतो, मथुरा महतो, श्याम महतो, सुंदर महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.