भाई-बहन हत्याकांड का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

0
  • हत्या में शामिल मास्टर माइंड विवेक मिश्रा और आनंद तिग्गा फरार

दैनिक झारखंड न्‍यूज

गुमला । जिले के घाघरा थाना के चर्चित सगे भाई बहन हत्‍याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक आरोपी घाघरा निवासी कुलदीप कुमार जायसवाल को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड के मास्टर माइंड शातिर अपराधी घाघरा निवासी आनंद तिग्गा और विवेक मिश्रा फरार है। गुमला पुलिस ने आनंद एवं विवेक का फोटो जारी कर लोगों से इन दोनों अपराधियों की सूचना देने की अपील की है।

कई युवकों से पूछताछ

गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने बताया कि 25 अक्‍टूबर को पाकरटोली पुल के पास ममता खाखा (20 वर्ष) और उसके भाई संजीव रंजन भगत (27 वर्ष) की हत्या कर दी गयी थी। इसके बाद एसआईटी का गठन किया गया। पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जब अपराधी कुलदीप जायसवाल को पकड़ा गया, तब उसने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता बताते हुए हत्याकांड की जानकारी दी। घाघरा से जब कुलदीप को पकड़ा गया तब उसके साथ नितेश जायसवाल, कुणाल वर्मा और मणी कुमार साहू भी थे। इन लोगों के पास से एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, तीन देशी पिस्टल, एक दावली, एक भुजाली, दो पीस चिलम व घटना में प्रयुक्त मोबाइल बरामद की गई।

सूचना देने पर मिलेगी इनाम

विवेक मिश्रा और आनंद तिग्गा शातिर अपराधी है। इन दोनों ने अपने साथी से मिलकर बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। गुमला पुलिस ने दोनों अपराधियों का पोस्टर और फोटो जारी किया है। जिसमें एसपी ने दोनों अपराधियों की सूचना देने की अपील जनता से की है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जायेगा। साथ ही उन्हें इनाम भी दिया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.