विद्युतीकरण के नाम पर एजेंसी ने की खानापूरी, भाजपा ने डीसी लगाई गुहार

0

विवेक चौबे

गढ़वा । जिले के कई गांवों में बिजली अब तक भी नहीं पहुंच पाई है। कांडी प्रखंड अंतर्गत दर्जनों गांवों में स्टार्लिंग कम्पनी द्वारा विद्युतीकरण का कार्य आधा-अधूरा छोड़ दिया गया है। उक्त जानकारी भाजपा नेता रामलला दुबे ने दी। उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार में सभी विकास कार्यों में पूर्ण रूप से  भ्रष्टाचार व्याप्त है। बिचौलिए से संपर्क के बिना गरीबों का कोई काम नहीं हो पा रहा है।

श्री दुबे ने बताया कि उक्त प्रखंड में विद्युतीकरण के नाम पर केवल खानापूरी ही की गयी है। महुली, कोवाड़ी, सुगवादामर, बाबू खुटहेरिया, कोदवड़िया, गोसांग सहित दर्जनों गांवों में विद्युतीकरण के अधूरे कार्य को लेकर कई बार शिकायत की गयी।। इसके बाद भी विभाग और अफसरों ने कोई पहल नहीं की। सोनपुरा गांव के ग्रामीणों ने भी बिजली की लचर व्यवस्था और अधूरे कार्य को लेकर एसडीओ से भी आग्रह किया। हालांकि ग्रामीणों की समस्याओं को नजरअंदाज कर दिया गया।

रामलला दुबे ने उपायुक्त से आग्रह किया है कि उक्त सभी शिकायत की जांच करा कर कांडी प्रखंड अंतर्गत छूटे दर्जनों गांवों में विद्युतीकरण कराई जाए। उन्‍होंने कांडी प्रखंड के सभी बीपीएलधारकों को नि:शुल्क कनेक्शन देने और बिजली देने की मांग भी की है। मौके पर श्रीकांत पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, राजेन्द्र पांडेय, सीताराम तिवारी, ललन पासवान सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.