प्रेमिका के घर मिलने आया प्रेमी, संदेह होने पर हुआ हल्‍ला, फिर जाने क्‍या हुआ

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

गिरिडीह । प्रेमिका के घर मिलने प्रेमी आया था। संदेह होने पर हो हल्ला हुआ। ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका के संग धर दबोचा। उसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में झारखंडधाम में दोनों की शादी करा दी गई।

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय सुनील कुमार की 19 साल की किरण कुमारी से बीते 1 वर्ष से चल रहा था। लड़का 22 अगस्‍त को लड़की से मिलने आया था। संदेह होने पर हो हल्‍ला हुआ गया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को धर दबोचा। लड़का के पिता को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही अपने-अपने परिजन और ग्रामीणों के साथ सिंगारडीह आये।

लड़का लड़की के माता-पिता, परिजन और ग्रामीणों के साथ बैठकर आपसी सहमति से शादी कराने को तैयार हुए। झारखंडधाम में हिन्दू रीति रिवाज से दोनों के अभिभावकों की उपस्थिति में शादी हुई। आनंदपूर्वक जीवन बीताने का आशीर्वाद दिया।

19 वर्षीय प्रेमि‍का किरण कुमारी (पिता अशोक दास, ग्राम सिंगारडीह, परसन ओपी राजधनवार प्रखंड) और 21 वर्षीय प्रेमी सुनील कुमार दास (पिता राजकुमार दास ग्राम  कोरियाडीह डोरंडा थाना राजधनवार) के निवासी हैं। लव मैरिज को अरेंज मैरिज में बदलने में दोनों के परिजन और अन्य बुद्धिजीवि‍यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.