जंगल में टेंट लगाकर चल रहा था जुआ का अड्डा, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप

0

योगेश कुमार पांडेय

गिरिडीह । जिले के हीरोडीह थाना क्षेत्र के चिरुडीह स्थित जमडीहा जंगल में बड़े स्तर पर चल रहे जुआ अड्डा चल रहा था। गुप्‍त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस के वहां पहुंचते ही हड़कंप मंच गया। इस क्रम में 5 लोगों को गिरफ्तार किया। पांच मोटरसाइकिल भी जब्त की गई। अन्य की खोज में पुलिस जुटी है। थाना प्रभारी राधेश्याम पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबिश दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर जमडीहा जंगल में छापामारी अभियान चलाया गया। जुआ अड्डे पर 30 से 35 लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखते ही सभी इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान खदेड़कर 5 लोगों को गिरफ्तार कि‍या गया। यहां जुआ अड्डा बहुत दिनों से चल रहा था। टेंट लगाकर जुआ खेला जा रहा था। यहां दूरदराज से लोग पहुंचकर जुआ खेलते हैं। इसकी गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस टीम को तैयार कर छापेमारी की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि जुआ खेलने वाले पांच व्यक्तियों पर कार्रवाई की गई। इस क्रम में 5 बाइक, टेंट, बांस बल्ला, एक मोबाइल, 6,660 रुपया बरामद किया गया है। मौके पर काफी संख्या में अंग्रेजी शराब और बियर की खाली बोतलें भी पड़ी थी। इस बाबत हीरोडीह थाना में मामला दर्ज कर गिरफ्तार 5 व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य की खोजबीन में जारी है।

गिरफ्तार किये गये लोगों में करिहारी का अभय कुमार, देवरी थाना क्षेत्र के दलोरायडीह का निरंजन कुमार रवानी, कठवारा का उदय कुमार, चिरुडीह का मोहम्मद मंजूर अंसारी, पांडेयडीह का प्रदीप पांडेय शामिल हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में अवैध धंधा चलने नहीं दिया जाएगा। जुआ कराने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है। अभियान में पु आ नि हसनैन अंसारी, स आ नि ओमप्रकाश सिंह, राम आशीष सिंह, गौरव भगत, दीपक कुमार एवं पुलिस बल जवान शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.