मुखिया के साथ मिलकर ग्रामीणों ने श्रमदान कर सड़क की मरम्मत की

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

गिरिडीह । जिले के जमुआ प्रखंड की ग्राम पंचायत पोबी स्थित गुहिया आहार के पास  आरईओ सड़क में काफी गड्डा हो जाने से आवागमन में दिक्‍कत हो रही थी। ग्रामीणों ने  सांसद, विधायक से लेकर हर स्‍तर पर मरम्मत की गुहार लगायी थी। हालांकि इसपर किसी ने ध्‍यान नहीं दिया। इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश था।

मुखिया नकुल कुमार पासवान ने संज्ञान लेते हुए मोरम गिराया। इसके बाद मुखिया के नेतृत्‍व में विजय राम, श्यामदेव राम, राजेन्द्र राम, ओमप्रकाश राम, प्रदीप राम, सुधीर राम, आनंद राम, किशोर राम, टिंकू राम, सहदेव यादव, संतोष राम, योगेश कुमार पाण्डेय सहित अन्य ग्रामीणों ने साथ श्रमदान कर सड़क की मरम्मत की। ग्रामीणों ने बताया कि तिनकोनिया मोड़ से लेकर धुरैता सिमाना तक 5 किलोमीटर सड़क की हालत बेहद खराब है। वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है।

मुखिया नकुल कुमार पासवान ने कहा कि जन भावनाओं के तहत समस्याओं के निराकरण की दिशा में यथाशक्ति कार्य किया गया है। बाइपास सड़क से दर्जनों गांव के  ग्रामीण गुजरते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क निर्माण की दिशा में सांसद, विधायक अगर पहल नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ मोर्चा खोल कर आमरण अनशन करने किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.