स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का कमाल : सैंपल दिया नहीं, कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, देखें वीडियो

0

विवेक चौबे

गढ़वा । स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने कमाल कर दिया। कोरोना की जांच के लिए सैंपल नहीं दिया। इसके बाद भी विभाग ने रिपोर्ट दे दी। वह व्‍यक्ति भी पॉजिटिव निकला। यह रिपोर्ट भी आम आदमी की नहीं है, बल्कि जन प्रतिनिधि की है। अब वह स्‍वास्‍थ्‍य विभाग पर केस करने जा रहे हैं।

प्रखंड प्रमुख की आई है रिपोर्ट

खरौंधी प्रखंड प्रमुख धर्मराज पासवान ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया। वीडियो में बताया है कि बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में खरौंधी प्रखंड के कर्मी, अंचल कर्मी और बैंक कर्मी की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया जा रहा था। उसी क्रम में मैंने भी सैंपल जांच के लिए फार्म जमा किया। अत्यधिक भीड़ होने और गढ़वा कोर्ट में आवश्यक काम पड़ने के कारण बिना सैंपल दिए ही मैं गढ़वा चला गया। उन्होंने कहा कि कोरोना की जांच कराई नहीं। इसके बाद भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी।

वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ बताया जा रहा है कि मेरी जांच नहीं हुई। स्वास्थ्य विभाग ने मुझे कोरोना से संक्रमित कर दिया। वायरल वीडियो में उन्‍होंने पूरी कहानी बताई है।

कार्रवाई की मांग

प्रखंड प्रमुख ने स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि मैं स्वास्थ्य विभाग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराऊंगा। उन्होंने सरकार से मांग किया है की दोषी के खिलाफ कार्रवाई हो। इस प्रकार स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही से लोगों में भय बना हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.