लायंस क्लब ने स्‍टॉल लगाकर सामग्रियों का किया नि:शुल्‍क वितरण

0

उपेंद्र गुप्‍ता

दुमका । लायंस क्लब के बैनर तले निःशुल्क स्टॉल टीन बाजार चौक पर 26 जुलाई को लगाया गया। मौके पर आसपास के दुकानदार, राहगीर, रिक्शा चालक, वाहन सवारों को रोककर मास्क, साबुन इम्यूनिटी बूस्टर होम्योपैथिक दवा, सेनिटाइजर निःशुल्क दिया गया। क्लब द्वारा टिन बाजार चौक, टाटा शोरूम चौक पर ब्लीचिंग पाउडर और डिटॉल का छिड़काव किया गया। लोगों को कोरोना के प्रति हैंडविल देकर जागरूक किया गया।

क्लब के पूर्व अध्यक्ष अमिता रक्षित ने कहा बिना मास्क के घर से बिल्कुल नहीं निकले। बराबर साबुन से अच्छी तरह से हाथ को धोएं। समय-समय पर सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। भीड़ भाड़ वाली जगह पर नहीं जाये। बिना वजह घर से बिल्कुल नहीं निकले। जहां भी जाये,  एक-दूसरे से दूरी बनाए रखें। क्लब के सचिव मनोज कुमार घोष ने कहा कोरोना लाइलाज बीमारी हैं। इसका बचाव सावधानी ही है।

क्लब के जनसंपर्क पदाधिकारी रमण कुमार वर्मा ने कहा कि कोविड-19 से बचना है तो लोगो को अपनी जीवन शैली में बदलाव लाना होगा। पैकेट बंद खाद्य सामग्री, फास्ट फूड एवं जंक फूड खाने से बिल्कुल परहेज करें। नियमित रूप से योग और व्यायाम करने का सुझाव दिया। मौके पर क्लब के अध्यक्ष डॉ नयन कुमार राय, अखिलेश कुमार सिन्हा, पवन केशरी, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, अंजनी शरण, अबीर बोस सहित क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.