लॉकडाउन में होटल में चल रही थी शराब पार्टी, मालिक समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज

0

उपेंद्र गुप्‍ता

दुमका । झारखंड की उप राजधानी दुमका में लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने पर होटल मालिक समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। होटल को पुलिस ने सील कर दिया है। उपायुक्‍त को मिली शिकायत के बाद कार्रवाई की गई थी।

जानकारी के मुताबिक शहर के अशोका होटल में 23 जुलाई की रात शराब पार्टी कर रहे बाहर के सात व्यापारियों को पुलिस ने धर दबोचा। नगर थाना पुलिस ने होटल मालिक समेत 9 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। पकड़े गए सात व्यापारी आंध्र प्रदेश के प्रवीण कुमार, तेलगांना के इस्लामपली, यूपी बनारस के प्रत्युष श्रीवास्तव, जौनपुर के अजय कुमार, सुजीत कुमार, लातेहार के बालकृष्णन और कोडरमा के अजय जैन को उसी होटल में क्‍वारंटाइन किया गया है।

बतातें चलें कि गुरूवार की रात होटल के आसपास के लोगों ने डीसी को शिकायत की थी कि चूहा बगान स्थित अशोका होटल में बाहर के लोगों को ठहराया गया है। डीसी के निर्देश पर एसडीओ महेश्वर महतो ने रात को ही एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी के साथ होटल में छापेमारी की। जब पुलिस और पदाधिकारी होटल में पहुंचे तब सभी व्यापारी शराब पीकर मस्त थे। जांच के दौरान होटल के कमरों में शराब की खाली बोतल पड़ी पाई गयी। एसडीओ के निर्देश पर नगर थाना के दारोगा विनोद सिंह के बयान पर होटल मालिक नयापाड़ा निवासी अशोक सिंह, प्रबंधक राजू दत्ता और 7 व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.