भाजपा विधायक के करीबी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

धनबाद । भाजपा विधायक राज सिन्‍हा के करीबी सतीश सिंह को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। गंभीर अवस्‍था में उन्‍हें पीएमसीएच ले जाया गया। वहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोपहर तीन बजे की घटना

शहर के मटकुरिया में बुधवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे की है। बाइक सवार दो अपराधी मटकुरिया पहुंचे। उन्‍होंने सतीश के सिर पर नजदीक से गोली दाग दी। इसके बाद वे भाग निकले। आसपास के लोगों ने सतीश को पीएमसीएच पहुंचा1 घटना की सूचना मिलते भाजपा विधायक पीएमसीएच पहुंचे। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

केंदुआ मंडल के उपाध्यक्ष थे सतीश

सतीश सिंह भाजपा के केंदुआ मंडल के उपाध्‍यक्ष थे। वे बुधवार को बोलेरो से मटकुरिया मुख्य सड़क पर उतरे थे। फिर पैदल मोबाइल फोन पर बात करते हुए विकास नगर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पहुंचे। बाइक रुकते ही पीछे बैठा युवक मोटरसाइकिल से उतर गया और सतीश के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही सतीश जमीन पर गिर गए और काफी खून निकलने लगा। इस बीच बाइक सवार दोनों युवक विकास नगर के रास्ते फरार हो गए। स्थानीय लोग सतीश को पीएमसीएच ले गये। वहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

सतीश को गोली मारने वाले दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर बैठा है। दूसरा सफेद र्शट, काली टोपी और मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे हुए है। सतीश सिंह पर गोली चला रहा है। घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार विकास नगर पहुंचे। मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.