धनबाद : प्रदूषण सहित अन्य समस्याओं को लेकर आंदोलन करने की तैयारी

0

दैनिक झारखंड न्यूज

धनबाद । एना कोलियरी में भाजपा नेता अभिषेक सिंह के नेतृत्व में युवाओं की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से भाजपा नेता बिनय सिंह शामिल हुए। बैठक में कोयलांचल के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुआ। झरिया को पूरे देश में प्रदुषण के मामले में पहले पायदान पर आने पर चिंता व्यक्त की गई। साथ कि निर्णय लिया गया कि प्रदुषण की इस लड़ाई में सभी कोयलंचल वासियों को साथ लेकर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

भाजपा नेता बिनय सिंह ने कहा कि देश विदेश में झरिया की पहचान कोयले से है, लेकिन यहां उत्खनन करने वाली कंपनी बीसीसीएल ने झरिया को बर्बाद कर दिया है और कोयलंचलवासी अपने को हर स्तर पर ठगा महसूस कर रहे हैं। हम सभी अपनी पूरी ऊर्जा के साथ जिले को प्रदुषण मुक्त करने के लिए लड़ाई लड़ेंगे। कोयलंचल में बंदूक़ वाला अपराधी तो दिखता है, लेकिन बीसीसीएल जो रोज प्रदूषण फैला कर लोगों को मार रहा है उसपर भी बात करने की ज़रूरत है। बीसीसीएल कोयलंचल का सबसे बड़ा अपराधी है, इसको रास्ते पर लाने की ज़रूरत है।

भाजपा नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि हम धनबादवासियों के लिए प्रदूषण शर्म का विषय है जिससे हम किसी भी कीमत पर हटा कर रहेंगे। हम वैसे ही आंदोलन की तैयारी में जैसा हमने RSP कॉलेज के लिए किया था। बैठक में मुख्य रूप से सुमित प्रामाणिक, रणधीर सिंह, मेघु यादव, अमरेश कुमार, आमिर खान, सज्जाद मंसूरी, राजेश बाउरी, विक्रम सिंह, आकिब रजा खान, मनोज यादव, शुभम चौबे, अमन सिंह, अनिकेत सेनगुप्ता, सराफत अंसारी, अभिजीत साव, निखिल रॉय आदि थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.