बिना हेलमेट और मास्क लगाए बाइक चलाने वालों पर की गई कार्रवाई

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

देवघर । अनुमंडल पदाधिकारी विशाल सागर ने बिना हेलमेट और मास्क लगाए बाइक चलाने वालों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की। उपायुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह के निर्देश पर टॉवर चौक, वीआईपी चौक, राय एंड कंपनी मोड़ के अलावा शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों का निरीक्षण कि‍या गया। इस दौरान मास्क के उपयोग और सामाजिक दूरी के पालन को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए सचेत किया गया। श्री सागर सहित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विकास चंद्र श्रीवास्तव, प्रशिक्षु आईएएस संदीप मीणा भी इस दौरान मौजूद थे।

अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा बिना हेलमेट व मास्क लगाए बाइक चलाने वाले चालकों पर भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई। जागरुकता अभियान के माध्यम से लोगों को मास्क का उपयोग और सामाजिक दूरी के पालन करने का सख्त निर्देश दिया। उन्‍होंने लोगों को से कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप से बचाव के लिए आवश्यक है कि हम सभी अपने जीवन में समाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग एवं साफ-सफाई को अहमियत दे।

निरीक्षण के क्रम में उन्होंने प्रशासन का सहयोग करने के साथ बाजार में घूम रहे लोगों को सख्त चेतावनी दी। उन्‍होंने कहा कि घर से सामान लेने के लिए एक से ज्यादा लोग नहीं निकले। सुबह हो या शाम, बिना वजह जगह-जगह भीड़ जमा करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.