मुख्यमंत्री पर अभद्र पोस्ट करने वाले कांग्रेसी नेता हिरासत में

0

दैनिक झारखंड न्यूज

धनबाद।  साेशल मीडिया पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ किए गए आपत्तिजनक पोस्ट पर पुलिस ने युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिजीत राज काे हिरासत में ले लिया। भाजपा कार्यकर्ता व नगर निगम में मेयर सेल के कर्मचारी विकास सिंह ने आपत्तिजनक पोस्ट पर बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे धनबाद थाना में लिखित शिकायत की थी।

आधे घंटे बाद अभिजीत को नया बाजार स्थित उनके घर से पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार ने उनसे पूछताछ की। शाम छह बजे अभिजीत ने पुलिस को लिखित माफीनामा दिया। पुलिस ने उन्हें पीआर बांड पर शाम 6.30 बजे छोड़ दिया। हिरासत से मुक्त होते ही धनबाद थाना के पास ही डीआरएम ऑफिस के पास उनका स्वागत होने लगा। कार्यकर्ता उन्हें माला पहनाने लगे।

अभिजीत के स्वागत की जानकारी मिलते ही पुलिस डीआरएम चौक पहुंची और उन्हें फिर हिरासत में ले लिया। देर रात तक उन्हें धनबाद थाना में ही रखा गया था। थाने में अभिजीत ने शाम लगभग पौने सात बजे सोशल मीडिया में भी लिखित माफीनामा पाेस्ट किया। रात लगभग आठ बजे वह पोस्ट डिलीट कर दी, हालांकि, माफीनामा डिलीट नहीं किया। डिलीट करने से पूर्व पोस्ट पर 37 लोगों ने मिले-जुले कमेंट्स किए थे। 352 लोगों ने लाइक भी किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.