कैपिटालैंड आईटी पार्क में 62 लिफ्ट स्‍थापित करेगा तोशिबा जॉनसन एलीवेटर्स

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

मुंबई । तोशिबा जॉनसन एलीवेटर्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड अंतर्राष्ट्रीय टेकपार्क पुणे, खराड़ी (आईटीपीपी-के) में 62 लिफ्ट के डिजाइन, आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और चालू करने का काम करेगा। सिंगापुर में मुख्यालय वाले एशिया के सबसे बड़े विविध रियल एस्टेट समूह में से एक कैपिटालैंड लिमिटेड द्वारा अंतर्राष्ट्रीय टेकपार्क विकसित किया जा रहा है। इसका उद्देश्य भविष्य के लिए तैयार गंतव्य के रूप में 25 लाख वर्गफुट में अत्याधुनिक बुनियादी ढांचा और प्रीमियम ऑफिस स्थान की पेशकश करना है।

यह परियोजना 17 एकड़ से अधिक में फैली है। खराड़ी के पूर्वी विकास गलियारे में स्थित है। दो चरणों में निर्मित इस मिश्रित उपयोग वाले विकास प्रस्ताव को आईटी और बीएसएफआई उद्यमों की निरंतर आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह कर्मचारी कल्याण का ख्याल रखने वाले गुणवत्तापूर्ण परिसर की पेशकश करता है।

इन 62 लिफ्टों में से 46 में तोशिबा का पहला 2.5 एमपीएस (मीटर प्रति सेकेंड) मशीन रूम-रहित तकनीक के साथ गंतव्य नियंत्रण प्रणाली लगा होगा। परियोजना में पांच (05) आठकार समूह और एक (01) छहकार समूह गंतव्य नियंत्रण प्रणाली शामिल है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक काटसुहिको सातो ने कहा कि अपने विशाल बुनियादी ढांचे, एलीवेटर डिजाइन और निर्माण में गहरी विशेषज्ञता और नवाचार एवं उच्च गुणवत्ता की विरासत का लाभ उठाकर तोशिबा ने भारत के भवन-अवसंरचना निर्माण के आंतरिक भाग के रूप में खुद को स्थापित किया है। प्रतिष्ठित मैसर्स कैपिटालैंड डेवलपर्स का यह आदेश उत्कृष्ट बिक्री के बाद सेवाओं के साथ-साथ गुणवत्ता और सुरक्षा पर हमारे अटूट ध्यान का प्रमाण है। अंतर्राष्ट्रीय टेकपार्क परियोजना के लिए उद्योग की विशेषज्ञता और अत्याधुनिक तकनीक लाने के साथ, तोशिबा ने सवारी के आराम में क्रांति ला दिया है। भारत और विदेशों में ऊर्ध्वाधर परिवहन समाधान के मानदंड को ऊपर किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.