CBI के सवालों के चक्रव्यूह में रिया, 9 घंटे की पूछताछ, कल फिर किया तलब

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गई हैं। मुंबई पुलिस और ईडी की पूछताछ के बाद अब सीबीआई भी एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई कई घंटों तक रिया से सवाल-जवाब करती रहती है। सिर्फ तीन दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है। CBI ने उन्हें कल फिर से तलब किया है।

रिया से तीन दिन में 26 घंटे पूछताछ

शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ शुरू की थी। उस दिन 10 घंटे तक उन्होंने सीबीआई के सवालों का जवाब दिया था। इसके बाद शनिवार को रिया से 7 घंटे पूछताछ हुई। रविवार को 9 घंटे तक वे सीबीआई के सवालों का जवाब देती रहीं। ऐसे में तीन दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है। बताया जा रहा है कि सोमवार को फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। ऐसे में पूछताछ के घंटे भी बढ़ेंगे। एक्ट्रेस की मुश्किल भी बढ़ती दिखेगी।

ड्रग एंगल पर पूरा ध्‍यान रहा

वैसे इन तीन दिनों में सीबीआई ने रिया से कई सवाल पूछे हैं। रविवार को सीबीआई का पूरा ध्यान ड्रग एंगल पर था। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया से कई बार पूछा कि क्या कभी सुशांत को ड्रग की ओवरडोज दी गई थी या नहीं। सिर्फ यही नहीं, सवाल तो ये भी पूछे गए कि आखिर आठ जून को रिया, सुशांत का घर छोड़ क्यों चली गई थीं। सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि जब सुशांत की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, फिर भी रिया ने उनका घर क्यों छोड़ा था।

कई सवाल बार-बार पूछे गए

वहीं इन दिनों की पूछताछ में रिया से सुशांत की सेहत को लेकर भी कई सवाल पूछे गए हैं। रिया से पूछा गया है कि उन्हें कब अहसास हुआ था कि सुशांत को कोई मानसिक दिक्कत है? सुशांत को पहली बार डॉक्टर को कब दिखाया गया था? सुशांत को दवाइयां कौन दिया करता था? सुशांत के डॉक्टर बार-बार क्यों बदले गए थे?

मालूम हो कि ये सभी वो सवाल हैं जो रिया से तीनों दिन पूछे गए हैं। कई सवाल तो ऐसे भी हैं जो उन से रोज पूछे गए हैं। इसका कारण ये बताया जा रहा है कि सीबीआई देखना चाहती है कि रिया अपने बयानों पर कायम रहती हैं या फिर नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.