PM नरेंद्र मोदी का सामने आया एक नया रूप, देखकर यकीन नहीं होगा

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

नई दिल्‍ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक नया रूप सामने आया है। इसे देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नया सरप्राइज़ लेकर सामने आए हैं। डिस्कवरी के बेहद चर्चित कार्यक्रम ‘Man vs Wild’ के एक एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ एडवेंचर करते नज़र आएंगे। इसकी कुछ तस्‍वीरें और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्रधानमंत्री घने जंगल में इस सफर पर निकले हैं।

Man vs Wild के एंकर बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस कार्यक्रम का एक टीज़र जारी किया है। उन्होंने लिखा कि दुनिया के 180 देशों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अनदेखा अंदाज देखने को मिलेगा, जिसमें वह मेरे साथ भारत के जंगली इलाके में चलेंगे। इस दौरान पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के मुद्दों पर बात भी करेंगे।

इस एपिसोड को 12 अगस्त को रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा। 45 सेंकड का जो वीडियो अभी जारी किया गया है, उसमें प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में PM मोदी बेयर से कहते हैं कि आपके लिए मैं इसको (बंबू) को अपने साथ रखूंगा,

जिसके जवाब में बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि आप (PM मोदी) भारत में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। इसलिए आपको सुरक्षित रखना मेरा काम है। पूरे कार्यक्रम में पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के बारे में जानकारी देने की कोशिश की गई है।

बता दें कि ‘Man vs Wild’ इस तरह का काफी फेमस कार्यक्रम है, जो पर्यारवण और जानवरों के बारे में दी जाने वाली जानकारी को लेकर ना सिर्फ युवाओं बल्कि हर तबके में फेमस है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, भारत में हरे-भरे जंगल, विविध वन्यजीव, खूबसूरत पहाड़ और शक्तिशाली नदियां मिलती हैं। इस कार्यक्रम को देखकर भारत के कई क्षेत्रों का दौरा करने और पर्यावरण संरक्षण के बारे में सोच सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.