व्हाट्सएप ग्रुप से निकालने पर खफा हुई नेता, सीएम को आड़े हाथो लिया

0

दैनिक झारखंड न्यूज

नई दिल्ली । व्हाट्सएप ग्रुप से खुद को निकाले जाने पर आम आदमी पार्टी की नेता खफा हो गई। उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खूब खरी-खोटी सुनाई। पार्टी छोड़ने तक के संकेत दिए। उस नेता का नाम अलका लंबा है।

आप नेता अलका लांबा को पार्टी ने अपने विधायकों के वाट्सएप ग्रुप से हटा दिया है, जिसके बाद उसका गुस्सा सीएम अरविंद केजरीवाल पर फूटा है। वह खुलकर सीएम के खिलाफ आ गई हैं। उन्होंने कहा है कि मुझ पर गुस्सा क्यों दिखा रहे हैं, अपने गलत फैसलों पर निकालिए केजरीवाल। आपको सीएम बने रहने का कोई हक नहीं है, आप तुरंत इस्तीफा दीजिए।

अलका ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल द्वारा ट्वीट कर दूसरे राज्यों से कार्यकर्ताओं के दिल्ली में आकर प्रचार-प्रसार करने की अपील पर कटाक्ष किया। कहा था कि जब हमारी दिल्ली में सरकार है। 66 विधायक हैं, नगर निगम पार्षद हैं, 3 राज्यसभा सांसद हैं। फिर भी देश भर के कार्यकर्ताओं को दिल्ली आने की अपील करनी पड़ रही है। यह दिल्ली इकाई की कमजोरी को दिखाता है।

अलका ने अपने गुस्से के साथ ही ये भी संकेत दे दिए कि वह पार्टी छोड़ना चाहती है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 2013 में शुरू हुआ उनका आम आदमी पार्टी के साथ सफर 2020 में खत्म हो जाएगा। अलका लांबा ने पार्टी के साथ अपने सफर को यादगार बताया है।

जानकारी हो कि आम आदमी पार्टी का लोकसभा में प्रदर्शन बेहद खराब रहा। दिल्ली के सातों सीटों पर उनके प्रत्याशियों की करारी हार हुई। इसमें से दो की जमानत तक जब्त हो गई। पंजाब से एकमात्र सांसद भगवत मान अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे। चुनाव से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल बड़े-बड़े दावे कर रहे थे। परिणाम निकलने के बाद उनके दावों की हवा निकल गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.