फास्ट्रैक के बनाए सुपर शील्ड ब्रीदेबल फेस मास्क्स बाजार में उपलब्‍ध

0

दैनिक झारखंड न्‍यूज

नई दिल्‍ली । अच्छे गुणवत्तापूर्ण और किफायती फेस मास्क्स की मांग बड़े पैमाने पर बढ़ रही है। इसके मद्देनजर फास्ट्रैक ने सुपर शील्ड मास्क्स बनाए हैं। सांस लेने में जरा भी बाधा नहीं आते हुए 4 स्तरों की सुरक्षा प्रदान करने की क्षमता फास्ट्रैक सुपर शील्ड मास्क्स की विशेषता है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को सुरक्षा के साथ ही इस्तेमाल में सरल, सांस ले पाने में तकलीफ ना हो, ऐसे मास्क्स देना सुपर शील्ड का लक्ष्य है। यह मास्क्स लंबे समय तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के फ्रेग्रेन्स और एक्सेसरीज डिवीजन के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मनीष गुप्ता ने बताया कि फेस मास्क्स पहनने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करना इस पहल का उद्देश्य है। फेस मास्क्स की मांग फिलहाल काफी बढ़ चुकी है। उसे पूरा करने के लिए हम यह छोटा कदम उठा रहे हैं।  ग्राहकों को किफायती कीमत में सुरक्षा पाने की सुविधा दे रहे हैं।

फास्ट्रैक मास्क्स के तीन प्रकार हैं। उनमें अलग-अलग रंग भी हैं। चार संरक्षक स्तरों के साथ ही इसकी कई विशेषताएं हैं। इसमें सांस में जरा भी तकलीफ आए बिना सुरक्षा प्रदान करने वाला सुपर ब्रीदेबलकपड़ा। आरामदायी इस्तेमाल के लिए मुलायम इलास्टिक लूप्स, धोकर फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है, तीस वॉशेस तक बूंदें और बैक्टीरिया से सुरक्षा, एंटी-माइक्रोबायल फिनिश।

यह मास्क्स प्रदूषण और धूल को रोकते हैं। बाहर जाते समय पहनने के लिए यह बहुत लाभकारी हैं। इन मास्क्स के इस्तेमाल से चश्मे के कांच धुंधले होना, चेहरे पर गर्मी लगना आदि तकलीफें कम से कम होती हैं। इसलिए घर में भी इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्हें पहनकर सभी काम आसानी से किए जा सकते हैं।

यह मास्क्स https://www.fastrack.in/ और अग्रणी इ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं। वर्ल्ड ऑफ टाइटन और फास्ट्रैक स्टोर्स में भी उन्हें खरीदा जा सकता है। सुपर शील्ड फेस मास्क्स की कीमत 200 रुपए है। 3/5 मास्क्स के वैल्यू पैक्स आकर्षक कीमतों में उपलब्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.