ज़ी स्टूडियोज और क्रॉस पिक्चर्स की कोरियाई ज़ोंबी एक्शन पेनिनसुला का ट्रेलर लॉन्च हुआ

0

दैनिक झारखंड न्यूज

मुंबई। 2016 की सुपर हिट कोरियाई ज़ोंबी थ्रिलर ‘ट्रेन टू बुसान’ का सीक्वल, पेनिनसुला भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में से एक है। 27 नवंबर को बड़ी स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार पेनिनसुला का पहला ट्रेलर अब देखा जा सकता है. इस ट्रेलर को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया है। योन सांग-हो द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर लगभग 9 महीने के अंतराल के बाद पूरी तरह से फूल पैसा वसूल एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है।

इंडियन मार्केट के नजरिए से इसमें अतिरिक्त फलेवर है

ट्रेलर एक्शन, ज़ॉम्बीज़, हार्ट रेसिंग कार चेस सीक्वेंस और ब्रेव हार्ट्स के एक ग्रुप के साथ पैक किया गया है। भारतीय बाज़ार मे ट्रेलर को टॉप पर लाने के लिए अनुराग कश्यप की 2013 थ्रिलर, अग्ली के म्यूजिक के साथ ट्रेलर को लॉन्च किया गया है। म्यूजिक ट्रेलर के लिए अलग सा बनाया हुआ लगता है और इंडियन मार्केट के नजरिए से इसमें अतिरिक्त फलेवर देता है।

इंडिया मार्केट में पेनिनसुला ट्रेलर के लिए अपनी फिल्म के म्यूजिक के इस्तेमाल किए जानें पर, अनुराग कश्यप कहते हैं, “मैं योन सांग-हो और उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे 2016 में कान फिल्म समारोह में उनसे मिलने का सौभाग्य मिला। भारत में उनकी फिल्म के लिए मेरी फिल्म अग्ली का म्यूजिक इस्तेमाल होने से मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया और अग्ली का म्यूजिक ट्रेलर में अच्छी तरह से फिट बैठता है।

पोस्ट लॉकडाउन में फिल्म को रिलीज़ करने के बारे में बात करते हुए, ज़ी स्टूडियोज सीईओ शारिक पटेल ने कहा, “ ज़ी स्टूडियोज़ में जब हमने पेनिनसुला के थिएट्रिकल रिलीज़ की घोषणा करने के साथ ट्रेड और ऑडिएंसेस ने हमें जो प्रतिक्रिया दी है, उसे देखकर हमें काफी खुशी हुई है। पोस्ट लॉकडाउन में ऑडियंस को बड़े स्क्रीन पर इस तरह की पहली बड़ी इंटरनेशनल ज़ोंबी थ्रिलर एक्सपीरियंस देने के लिए हम बहुत अच्छा महसूस करते हैं।

पेनिनसुला की घोषणा पर मिले रिस्पांस से काफी ख़ुशी है

क्रोस पिक्चर्स के सीईओ ह्यूनवो थॉमस किम का कहना है, ”हमें पेनिनसुला की घोषणा पर मिले रिस्पांस से काफी ख़ुशी है और भरोसा है कि फ़िल्म भारतीय बाज़ार में, ख़ासकर त्यौहारी सीज़न के दौरान बहुत अच्छी तरह से परफॉर्म करेगी। हमें खुशी है कि पेनिनसुला सिनेमाघरों में इंडियन ऑडियंस का स्वागत करने वाली पहली कुछ फिल्मों में से एक होगी और आशा है कि यह स्पेशल इंडियन ट्रेलर सभी सिनेफिल्स को पसंद आएगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.