सावधान : फिर आ गई चड्डी-बनियान गैंग

0
  • पीछे चड्डी-बनियान गिरोह का हाथ होने की आशंका है

दैनिक झारखंड न्यूज

भरतपुर । राजस्थान के भरतपुर थाना के उद्योग नगर के टोंटपुर इलाके में कृष्ण वाटिका कॉलोनी में सोमवार रात को दर्जन भर बदमाश एक घर में घुसे और परिवार के लोगों पर लाठियों से वार करना शुरू कर दिया जिससे एक महिला की मौत हो गई। इस हमले में एक अन्य महिला और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को इस हमले के पीछे चड्डी-बनियान गिरोह का हाथ होने की आशंका है।

बता दें कि ग्रामीण इलाकों में कुछ समय से चड्डी-बनियान गिरोह की दहशत है। 6 जुलाई को भी गांव जघीना में एक बुजुर्ग पर हमला किया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। 7 जुलाई को नगला नाऊ गांव में एक आरएसी हेड कॉन्स्टेबल के घर हमला बोला था जिसमें तीन महिलाओं की पिटाई की और लाखों रुपए, गहने लेकर भाग गए थे।

हमला कर वे तुरंत फरार हो गए

कृष्ण वाटिका कॉलोनी में बदमाश मकान में घुसे। एक 8 साल की बच्ची तनुष्का ने देखा तो उसने अपनी दादी को आवाज लगाई। बदमाश तेजी से अंदर आए और उन्होंने दादी पर लाठी से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। शोरशराबा होने पर तनुष्का के 10 साल के भाई ने अपनी मम्मी आशा को जगाने पहुंचा तो बदमाशों ने उस मासूम पर भी हमला कर दिया। हमला कर वे तुरंत फरार हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.