रांची नगर निगम में टेंडर डालने को लेकर हुआ बवाल, खूब चली लाठियां 

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची रांची नगर निगम में अटल वेंडर मार्केट के फूड कोर्ट, पार्किंग और रांची पहाड़ी मंदिर की एक दुकान के टेंडर के दौरान जमकर बवाल हुआ। बताया गया कि टेंडर स्थल पर एक ही ग्रुप के ठेकेदारों का कब्जा रहा। वहीं आज दूसरे ग्रुप के तीन ठेकेदार टेंडर डालने पहुंचे तो युवकों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान नगर निगम में अफरा-तफरी मच गई। अपना काम कराने आए लोग नगर निगम से भाग खड़े हुए। हंगामे के दौरान नगर निगम कार्यालय में जमकर गाली-गलौज मारपीट हुई।

तीनों युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया

मिली जानकारी अनुसार नगर निगम में टेंडर सुबह 10 बजे से ही डाला जा रहा था। अचानक 12: 35 मिनट पर तीन युवक टेंडर डालने पहुंचे। नगर निगम की पहली मंजिल पर बाजार शाखा में बाहर भीड़ लगा कर खड़े ठेकेदारों ने तीनों युवकों को टेंडर डालने से रोका, लेकिन युवक नहीं माने। उन्होंने कहा कि उनके बाॅस से बात कर लो। उनके फोन लगाते ही वहां खड़े युवकों ने तीनों युवकों को घसीट कर पीटना शुरू कर दिया। युवक भागकर ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे। सारे युवक वहां भी पहुंचे गए।

नगर निगम के परिसर के बाहर भी तीनों युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। वहीं बाहर दो दुकानदार गन्‍ना बेच रहे थे। उनका गन्‍ना लूट कर युवकों ने डंडे से तीनों की जमकर पिटाई की। किसी तरह तीनों मौका पाकर निकल भागे। बवाल होने के बाद नगर निगम के बाजार शाखा के अधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के पहुंचते ही टेंडर स्थल पर जमा लोग तितर-बितर हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.