बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर पेट्रोल पंप लुटने का प्रयास किया

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची रांची के वीवीआइपी जोन माने जाने वाले कचहरी रोड और कोतवाली थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप में लूट का प्रयास किया गया। स्कूटी पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी से लूट की कोशिश की। घटना आज रविवार सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। पेट्रोल पंप कर्मियों के द्वारा साहस का परिचय देने की वजह से अपराधी लूट में सफल नहीं हो पाए। जानकारी के अनुसार रांची यूनिवर्सिटी के सामने स्थित पेट्रोल पंप में स्कूटी पर सवार दो अपराधी पेट्रोल लेने पहुंचे थे।

पेट्रोल पंप कर्मी के कनपटी पर पिस्टल सटा दी

200 रुपये का नोट देकर एक सौ रुपये का तेल लिया। इस बीच पेट्रोल पंप कर्मी अपने पास से पैसे निकाल कर एक सौ रुपये लौटा रहा था। इसी दौरान स्कूटी पर पीछे बैठे अपराधी ने पेट्रोल पंप कर्मी के कनपटी पर पिस्टल सटा दी। इसके बाद बोला सारे पैसे दे दो, वरना गोली मार दूंगा। जब तक अपराधी धमकी दे रहे थे, तब तक पेट्रोल पंप कर्मी रोहित कुमार सिंह पैसे पकड़ा रहा और शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मी अपराधियों की और दौड़े। इस बीच अपराधी वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। हालांकि अपराधियों के संबंध में अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है।

पेट्रोल लेने के बहाने लूट के लिए पहुंचे थे अपराधी

पेट्रोल पंप के कर्मियों के अनुसार पेट्रोल लेने के बहाने दोनों अपराधी लूट के लिए पहुंचे थे। लूट से पहले सौ रुपये का पेट्रोल भी लिया। पेट्रोल पंप के कर्मी साहस नहीं दिखाते तो पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दे दिया जाता। घटना के दौरान पेट्रोल पंप में अफरा-तफरी मच गई थी। वहां इस दौरान कुछ खरीददार भी मौजूद थे हालांकि कोई कुछ समझ पाता, तब तक अपराधी पिस्टल लहराते हुए वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है। एक सीसीटीवी कैमरा पेट्रोल पंप में भी लगा हुआ है। इसके अलावा शहीद चौक से लेकर कचहरी चौक तक की सारी सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि अपराधियों की पहचान हो सके। मामले में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने कोतवाली थाने की पुलिस को अपराधियों की पहचान कर तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.