ये हैं 2019 की 17वीं लोकसभा की सबसे ग्लैमरस सांसद, पढ़े इनके बारे में

0

दैनिक झारखंड न्यूज

कोलकाता। एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद चुनी गई हैं। मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। लोकसभा चुनाव 2019 जीतकर पश्चिम बंगाल की मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीड‍िया पर उन्हें सबसे खूबसूरत सांसद होने का ख‍िताब द‍िया जा चुका है। मि‍मी की सफल राजनीत‍िक पारी की शुरुआत के साथ इस साल उनकी दो फिल्में खेला जोखेन और सिंदूर खेला रिलीज होंगी।

मिमी चक्रवर्ती ने करीब तीन लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीता। वैसे चुनाव प्रचार के दौरान मिमी चक्रवर्ती का एक वीड‍ियो काफी चर्चा में रहा था। इस वीड‍ियो में मिमी चक्रवर्ती आम लोगों से ग्लव्स लगाकर हाथ मिला रही थीं। इस पर काफी व‍िवाद हुआ था। हालांकि इसकी वजह उन्होंने हाथ में इंजरी बताई थी। 30 साल की ग्लैमरस अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने साल 2008 में एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी। उन्हें टीवी शो ‘गनेर ओपारे’ से पॉपुलैर‍िटी मिली थी।

वह फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी हैं। मिमी ने करीब दस सालों तक टीवी व बंगाली सिनेमा में अहम रोल न‍िभाए हैं. मिमी की पढ़ाई-लिखाई जलपाईगुड़ी में ही हुई। साल 2006 में उन्होंने कोलकाता के आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। मिमी अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव मिमी ने कई बार एब्स द‍िखाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.