मास्क की अहमियत को समझने की आवश्यकता; भोलेनाथ के दूतो का कार्य सराहनीय और अनुकरणीय: मंजुनाथ भजंत्री

0
  • वर्तमान में मास्क की अहमियत और जरूरत को समझने की आवश्यकता
  • कोरोना से सुरक्षा के लिए समाजिक दूरी का पालन व साफ-सफाई अनिवार्यः उपायुक्त

दैनिक झारखंड न्यूज

देवघर। उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी श्री मंजुनाथ भजंत्री द्वारा बिलासी मोहल्ला अंतर्गत विभिन्न प्रतिष्ठान मालिकों, छोटे दुकानदारों, वाहन चालकों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करते हुए निःशुल्क मास्क का वितरण किया गया।

मास्क वितरण के क्रम में उपायुक्त श्री मंजुनाथ भजंत्री ने लोगों को सजग और सतर्क रहते हुए कोरोना महामारी से खूद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए मास्क व समाजिक दूरी का अनुपालन करने का आग्रह किया। साथ ही उपायुक्त ने स्थाई व अस्थाई दुकानदारों को सख्त निदेशित किया गया कि कोई भी दुकानदार अपने दुकानों के आगे भीड़ न लगने दें एवं लोगों से आग्रह करें कि वे मास्क और सामाजिक दूरी का पालन कर सामानों का क्रय करें। इस दौरान उपायुक्त के साथ मौके पर उपस्थित भोलेनाथ के दूत द्वारा लोगों को जागरूक करते हुए मास्क का वितरण किया गया।

मास्क, फेसकवर या साफ कपड़े का करें उपयोग

मास्क वितरण के क्रम में उपायुक्त ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि संक्रमण अभी खत्म नही हुआ है ऐसे में हम सभी अपने दैनिक जीवन में मास्क को शामिल करें एवं घर से बाहर निकलते समय अनिवार्य रूप से मास्क पहनना न भूलें व दूसरों को भी इस हेतु प्रेरित करें। वर्तमान में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाव हेतु सबसे महत्वपूर्ण है कि हम सभी अपने जीवन में समाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग एवं साफ-सफाई को अहमियत दे। तभी जाकर वास्तव में हम अपने आप को कोरोना नामक इस वायरस से सुरक्षित रख सकते हैं।

मास्क वितरण कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त श्री मंजुनाथ भजंत्री ने सभी भोलेनाथ के दूत (Enforcement Volunteers) के कार्यों की सराहना करते हुए बेहतर कार्य करने और जिला प्रशासन का सहयोग करने हेतु सभी का आभार प्रकट किया। इस दौरान उपरोक्त के अलावे संबंधित विभाग के अधिकारी आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.