रिम्स : टीम प्रन्यास और राजकीय नेत्र अधिकोष ने लगाया नेत्रदान जागरूकता शिविर

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची।रिम्स में नेत्रदान के क्षेत्र में टीम प्रन्यास ने राजकीय नेत्र अधिकोष के साथ मिलकर एक नेत्रदान जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में नेत्र विभाग के H.O.D. डॉ भीबी सिन्हा, नेत्र अधिकोष के नोडल पदाधिकारी डॉ राजीव कुमार गुप्ता, नेत्र प्रत्यारोपण सर्जन डॉ राहुल प्रसाद, डॉ सुनील, डॉ दीपक लकड़ा ने लोगों को नेत्रदान से संबंधित जानकारियां दी एवं भविष्य में ऐसे कार्यक्रम को और बढ़ावा देने की अपील की।

कार्यक्रम को सफल बनाने में टीम प्रन्यास के संस्थापक डॉ चंद्र भूषण ने बताया कि उनकी टीम आगे भी ऐसी जागरूकता शिविर लगाते रहेगी उनके अलावा सुजीत तिवारी (सचिव), रश्मि पिंगवा कोषाध्यक्ष), अभिषेक कुमार (उपाध्यक्ष), रीना मजुमदार, डॉ अराधना सिन्हा, पायल, पीयूष, संतोष सोनी, डॉ शक्ति, प्रेम सोनी, संजय वर्मा ने अपना नेत्रदान हेतु सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किया।

नेत्रदान हेतु लोगों से शपथ पत्र भरवाया

इस कार्यक्रम का आयोजन करने में डॉ राहुल जो कि नेत्र प्रत्यारोपण सर्जन की काफ़ी महत्पूर्ण भूमिका रही उनके अलावा राजकीय नेत्र अधीकोष के प्रबंधक अभिमन्यु कुमार, चंदन कुमार और शफि असलम परवेज ने नेत्रदान हेतु लोगों से शपथ पत्र भरवाया और लोगों को नेत्रदान के बारे मे जागरूक किया। इस कार्यक्रम में रिम्स के मेडिकल स्टूडेंट्स, चिकित्सक, कर्मचारी एवं सुरक्षाकर्मियों ने बढ़ – चढ़ कर भाग लिया एवं 100 से भी अधिक लोगों ने इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दर्ज करायी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.