बामसेफ के 37वें वर्चुअल राष्ट्रीय अधिवेशन की जोरदार तैयारी

0

दैनिक झारखंड न्यूज

पुणे । बामसेफ एवं राष्ट्रीय मूलनिवासी संघ का 37वां संयुक्त और भारत मुक्ति मोर्चा का 10वां राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी पूरे देशभर में जोरों पर चल रही है। होने वाले वर्चुअल राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी को लेकर देशभर में एक साथ मीटिंग को आयोजन किया गया जो भारी सफलता के साथ संपन्न हुआ। इस बात की जानकारी बामसेफ के राष्ट्रीय समीक्षा प्रभारी सचिन तोरने ने दी।

25 दिसंबर 2020 को आयोजित और 29 दिसंबर 2020 को समापन होगा

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बामसेफ एवं राष्ट्रीय मूलनिवासी संघ का 37वां संयुक्त और भारत मुक्ति मोर्चा का 10वां राष्ट्रीय अधिवेशन दिनांक 25 दिसंबर 2020 को आयोजित होगा और 29 दिसंबर 2020 को समापन होगा। यह राष्ट्रीय अधिवेशन  लगातार पांच दिन तक चलेगा। आगे सचिन तोरने ने कहा कि यह राष्ट्रीय अधिवेशन देश में लॉकडाउन लगने के कारण वर्चुअल किया जाएगा, जिसकी तैयारी पूरे देशभर में शुरू हो गई है।

राष्ट्रीय स्तर पर निधि संकलित किया जा रहा है

इस राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के लिए संगठन ने राष्ट्रव्यापी प्लान बनाया है। इस प्लान के तहत देशभर में एक करोड़ों लोगों को तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर आर्थिक साधन और संसाधन का निर्माण करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर निधि संकलित किया जा रहा है।

संगठन के द्वारा एक मॉनिटरिंग इंर्चाज नियुक्त किया गया है

सचिन तोरने ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर नेटवर्किंग के आधार पर राज्य, मण्डल, जिला, तहसील, ब्लाक, पंचायत और गांव तक संगठन के द्वारा एक मॉनिटरिंग इंर्चाज नियुक्त किया गया है। ताकि राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल किया जा सके। इसके अलावा प्रचार-प्रसार के लिए सभी कार्यक्रम फिजीकली हो रहा है और राष्ट्रीय अधिवेशन भी वर्चुअल होगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.