दहेज की मांग पूरी न हुई तो दामाद ने ससुर को मारी गोली

0
  • नौकरी लगने की बात कहते हुए ससुर से मोटी रकम की मांग कर रहा था

दैनिक झारखंड न्यूज

बिहारशरीफ । बिहार के नवादा जिले के सरमेरा थाना के हुसैना बिगहा गांव में सोमवार सुबह दामाद ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पटना जिला के घोसवरी थाना क्षेत्र के कुम्हड़ा गांव निवासी शिवबालक यादव के 40 वर्षीय  पुत्र मनोहर यादव थे। घटना को अंजाम दे सभी बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। परिजन दामाद समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

मनोहर यादव ने 6 साल पहले अपनी बेटी की शादी शेखपुरा जिला के कोसमा गांव निवासी सत्यम कुमार उर्फ लल्लू यादव से की थी। कुछ माह बेटी की गृहस्थी ठीक चली। विवाहिता ने 1 बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद पति दहेज की मांग करने लगा। ससुर ने कई बार दामाद की मांग पूरी की। बावजूद इसके रुपए की मांग होती रही।

नौकरी लगने की बात कहते हुए ससुर से मोटी रकम की मांग कर रहा था

दामाद की हरकत से परेशान ससुर ने पंचायत करा बेटी का घर बसाने का प्रयास किया। मगर बात नहीं बनी। कुछ माह से दामाद अपनी सरकारी नौकरी लगने की बात कहते हुए ससुर से मोटी रकम की मांग कर रहा था। ससुर ने दहेज प्रताड़ना का केश करा दिया और दामाद से दहेज में दी गयी रकम की मांग कर दी। इसी से नाराज दामाद ने ससुर की हत्या कर दी। परिजन ने दामाद, धनुषधारी यादव समेत अन्य को आरोपित कर एफआईआर का आवेदन थाना में दिया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.