दिवाली के मौके पर PR24x7 ने शुरू किया #DIDIKAAMWALI कैम्पेन

0

दैनिक झारखंड न्यूज

इंदौर/रांची। कोरोना वायरस महामारी ने हम सभी को जिंदगी जीने का एक नया नजरिया दिया है। तमाम तरह की असमानताओं के बीच भागते हुए हमारे लिए समानता के अधिकार की असल भूमिका को समझ और निभा पाना हमेशा से एक चुनौती रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए देश की अग्रणी पब्लिक निर्माता कंपनी PR24x7 ने इस दिवाली को घर की उन काम वाली दीदियों के नाम किया है, जिन्होंने पूरी महामारी के दौरान आपका और आपके अपनों की सेहत व सुरक्षा का भरपूर ख्याल रखा। कंपनी ने #DIdikaamWALI कैम्पेन की शुरुआत करते हुए देश भर से दिवाली, काम वाली दीदियों को समर्पित करने का आग्रह किया है।

इस कैम्पेन का मूल उद्देश्य कोरोना काल में हमारे परिवार का ख्याल रखने वाली दीदियों को सम्मानित करना

#DIdikaamWALI कैम्पेन को लेकर कंपनी के फाउंडर अतुल मलिकराम ने बताया, “इस कैम्पेन का मूल उद्देश्य कोरोना काल में हमारे परिवार का ख्याल रखने वाली दीदियों को सम्मानित करना और उनके साथ दिवाली का जश्न मनाना है, जिस तरह डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों और पुलिस वालों ने कोरोना से सुरक्षित रहने में हमारी मदद की है, उसी तरह घर के भीतर काम वाली दीदियों ने हमारे खाने-पीने साफ़-सफाई का ख़ास ख्याल रख, कोविड काल में हमें विशेष सुरक्षा प्रदान कोरोना वॉरियर की है। #DIdikaamWALI कैम्पेन के साथ हम उनके प्रति होने वाली अभद्रता के खिलाफ भी लोगों को जागरूक करना चाहते हैं, ताकि उनके साथ होने वाले किसी प्रकार के शोषण पर पूर्णविराम लगाया जा सके।”

4 नवम्बर से शुरू #DIdikaamWALI कैम्पेन के जरिये आप अपने घर की काम वाली बाइयों के साथ #SelfieDidi कॉम्पिटिशन का हिस्सा भी बन सकते हैं, जहाँ आपको कुछ आकर्षक उपहार भी जीतने को मिलेंगे। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत आप ऐसी दीदियों के साथ दिवाली की खुशियां मनाते हुए सेल्फी भेज सकते हैं, जिन्होंने कंपनी पिछले लम्बे समय से अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए ऐसे कई कैम्पेन चला चुकी हैं जिन्होंने सीधे तौर पर समाज को एक नई दिशा देने का काम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.