Open Mic 4.0 : अपने सुरों व शब्दों से जजेस का दिल जीतने में कामयाब रहे सोजी, इस्प्रिहा व मन

0

दैनिक झारखंड न्यूज

नई दिल्ली। लगातार तीन सफल आयोजनों के बाद देश में पहली बार ऑनलाइन प्लेटफार्म पर प्रसारित हुए troopel प्रेजेंट्स ओपन माइक 4.0 के फिनाले में सिंगिंग व पोएट्री कैटेगरी में प्रतिभागियों ने सफलता हासिल की। सिंगिंग में मन व सूजी, जजेस पर अपनी आवाज का जादू चलाने में कामयाब रहे, वहीँ पोएट्री में इस्प्रिहा बाईलुंग ने अपनी कविता से सभी को मनमोहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

3 अक्टूबर को शुरू हुए ओपन माइक के चौथे सीजन में अलग अलग शैलियों में करीब 400 प्रतिभाओं का चयन किया गया था। जिसकी ऑडिशन प्रक्रिया तीन राउंड में संपन्न हुई। जिसके बाद कुल 15 प्रतिभागियों को सेमीफइनल के लिए चुना गया, जिनमें से 8 को फिनाले की रेस में दौड़ने का मौका मिला। फाइनल मुकाबले में भैरव पंडित, मन मतई, इस्प्रिहा बाईलुंग, अदेपु बिंदु, सोजी मैथ्यू, विष्णु कुमार स्वामी, खालिदा खातून और अंजनी सिंह ठाकुर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

हमारी कोशिश है कि नए हुनरमंद चेहरों को उनकी सही पहचान जरूर मिले: अतुल मलिकराम

इस मौके पर चैनल के को फाउंडर अतुल मलिकराम ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा, “हमारा लक्ष्य इन बच्चों को सही मुकाम तक पहुँचाना है। सभी अपनी कला में माहिर हैं और ये पहली बार है जब जजेस को विजेताओं को चुनने में सबसे अधिक चुनौती का सामना करना पड़ा। हमारी कोशिश है कि नए हुनरमंद चेहरों को उनकी सही पहचान जरूर मिले।”

पहले स्थान पर रही सोजी मैथ्यू ने चैनल का विशेष धन्यवाद देते हुए कहा कि, मुझे जीत की उम्मीद नहीं थी लेकिन अपना नाम सुनकर मैं ख़ुशी से झूम रही थी। चैनल का दिल से शुक्रिया, मैंने फाइनल्स में अपना सौ फीसदी देने की कोशिश की, और जजेस को वो पसंद आया।”

इसके आलावा दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे इस्प्रिहा बाईलुंग व मन मतई ने कहा कि, troopel एक विश्वसनीय प्लेटफार्म है, जहां युवा टैलेंट्स के लिए जीतने के साथ साथ सीखने के लिए भी बहुत कुछ है। हम दिल से सभी का शुक्रिया कहना चाहते हैं।

जज शिवम दुबे (म्यूजिक थेरेपिस्ट) और मोहम्मद इमरान सिद्दकी (कवि) ने संयुक्त रूप से प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों को काबिलेतारीफ बताया। ऐश्वर्या फेंडर ने शो का बखूबी संचालन किया और प्रतियोगिता को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई। देश के विभिन्न क्षेत्रों से रहे इन विजेताओं को गिफ्ट हैम्पर्स व अन्य उपहार भेंट किए जाएंगे। इसके अलावा चैनल के माध्यम से इन्हे डिजिटल ब्रांडिंग में सहयोग किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.