मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, देखे वीडियो

0
  • शहर के दो शातिर चोर पुलिस गिरफ्त में,कई लोग पुलिस रडार में
  • पकड़ाए चोर के निशानदेही पर डेढ़ दर्जन लोगों से की जा रही पूछताछ

पाकुड़ से मक़सूद आलम

पाकुड़। शहर में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को लेकर पुलिस ने शहर के दो शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस कप्तान राजीव रंजन सिंह प्रेस वार्ता कर मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि शहर में लगातार हो रही चोरी की घटना हो रही थी। बीते 11 जुलाई को भारतीय जीवन बीमा पाकुड़ कार्यालय के बगल स्थित गैरेज से दिनदहाड़े हीरो होंडा मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी।

जिस पर नगर थाना में कांड संख्या 140/19 भादवि की धारा 379 के तहत अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। नगर थाना की पुलिस ने चोर को दबोचने के लिए लगातार गस्ती दल को चौकन्ना रहने का निर्देश भी दिया था। एसपी ने एसआईटी का भी गठन किया था ताकि किसी भी कीमत पर शहर में हो रहे लगातार मोटरसाइकिल चोरी पर अंकुश लगाया जा सके।पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी एलआईसी ऑफिस के समीप से की गई मोटरसाइकिल चोरी मालगोदाम रोड स्थित आदित्य मिश्रा के घर पर रखी हुई है।

एसपी के निर्देश पर नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक रामचंद्र सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक विजय चंद्र चौधरी,विजय कुमार,रामबचन राम,ब्रजकिशोर सिंह सहित पुलिस जवानों द्वारा आदित्य मिश्रा के घर पर छापेमारी कर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करते हुए आदित्य मिश्रा को गिरफ्तार किया गया।आदित्य मिश्रा पुलिस के समक्ष अपनी जुर्म स्वीकारते हुए अपने सहयोगी विशाल कुमार घोष को भी घटना में शामिल होने की बात बताई।पुलिस ने मध्यपाडा मोहल्ला से विशाल कुमार घोष को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी ने बताया पकड़ाए दोनों चोर से पुलिस गहन पूछ ताछ कर रही है।उक्त दोनों लोग पहले भी कई मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है।पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छापेमारी कर रही है।पुलिस जल्द ही चोरी की वारदात में शामिल अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल करेगी।मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.