रिम्स में ज्वाइंट डायरेक्टर, पीआरओ समेत अन्य पदों पर निकला बहाली, करें आवेदन

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची रिम्स में पिछले कुछ महीने से लगातार बहाली चल रही है। विभिन्न विभागों में हाल में ही चिकित्सको, तृतीय व चतुर्थ श्रेणी और लैब व ओटी टेक्नीशियन पदों पर बड़ी संख्या में नियुक्ति हुई है। अधिकांश को नियुक्ति पत्र भी निर्गत किया जा चुका है। नए निदेशक डा. कामेश्वर प्रसाद ने विज्ञापन जारी करते हुए तकनीकी व गैर तकनीकी 4 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन निकाला है।

इसमें रिम्स के ज्वाइंट डायरेक्टर के लिए एक पद, कंसल्टेंट (पब्लिकेशन एंड मीडिया -पीआरओ) के लिए एक पद, ट्रांसप्लांट कोआर्डिनेटर के लिए एक और प्रोग्राम असिस्टेंट सह डाटा एंट्री आपरेटर के लिए एक पद शामिल है। आवेदन के लिए रिम्स के वेबसाइट में फॉर्म और संबंधित जानकारी दी गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 दिसंबर निर्धारित की गई है।

इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते हैं

उम्मीदवार स्पीड पोस्ट के माध्यम से या खुद निदेशक कार्यालय में फॉर्म को जमा कर सकते हैं। ज्वाइंट डायरेक्टर के लिए अहर्ता एमबीबीएस, एमडी/एमएस और डीएम/एमसीएच निर्धारित है। वहीं पब्लिक रिलेशन आफिसर के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते हैं।

बताते चलें कि रिम्स जैसे बड़े संस्थान में पब्लिक रिलेशन आफिसर की मांग लंबे समय से की जाती रही है। पिछले साल भी आवेदन मांगने के बाद उसे रद कर दिया गया था। इस बार नए निदेशक डा. कामेश्वर प्रसाद ने मीडिया से बात करने से अन्य चिकित्सक व विभागाध्यक्षों को मना कर दिया है। संभावना जताई जा रही है कि मीडिया को जानकारी देने के लिए जल्द संस्थान में पब्लिक रिलेशन आफिसर की नियुक्ति होगी।

ज्यादा जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

https://www.rimsranchi.org/current/images/2020/pdf/26_11_2020_advt_no_4663.pdf

Leave A Reply

Your email address will not be published.